Move to Jagran APP

दस दिन बाद भी आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी

जागरण संवाददाता, महेंद्रगढ़ : गांव पाली में दलित जाति के परिवार की लड़कियों और महिलाआ

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Jan 2018 07:57 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jan 2018 07:57 PM (IST)
दस दिन बाद भी आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी
दस दिन बाद भी आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी

जागरण संवाददाता, महेंद्रगढ़ : गांव पाली में दलित जाति के परिवार की लड़कियों और महिलाओं के साथ मारपीट करके हाथ तोड़ने व उनके रिश्तेदार की बुरी तरह पिटाई करने वालों की घटना के 10 दिन बीतने के बावजूद पुलिस द्वारा गिरफ्तारी नहीं की जा रही है। पीड़ित बार-बार थानों के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही। इससे पीड़ित परिवार में पुलिस के खिलाफ रोष है। पुलिस ने 12 जनवरी को तीन नामजद व तीन-चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

loksabha election banner

राजस्थान के सूरजगढ़ जिला झुंझुनू निवासी पीड़ित विनोद पुत्र कंवर ¨सह ने बताया कि 11 जनवरी को वह अपनी पत्नी पिस्ता देवी के साथ अपनी ससुराल गांव पाली आया था। जब वह गांव की फिरनी के पास पहुंचे तो पाली निवासी जीतू पुत्र रतन ¨सह, सोनू पुत्र जय ¨सह व मोनू पुत्र गोपी सहित 3-4 अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट की। इसके साथ ही उसकी पत्नी से सोने की चेन तथा 5000 रुपये छीन लिए।

पीड़ित ने बताया कि जब उसने अपने ससुराल पक्ष के लोगों को फोन के माध्यम से सूचना दी तो उसकी सास कृष्णा, साली पूनम और रंजू वहां पहुंच गए। तब उन्होंने उनके साथ भी बुरी तरह मारपीट की। इसके बाद रात्रि को आरोपियों ने घर पहुंचकर भी गाली-गलौच व मारपीट की। मारपीट में दो महिलाओं के हाथ की हड्डी टूट गई।

पीड़ित ने बताया कि वे गरीब परिवार से हैं। उच्चाधिकारियों तक उनकी पहुंच नहीं होने के चलते पुलिस मामले में ढिलाई बरत रही है। यही कारण है कि घटना के 10 दिन बाद भी आरोपी खुले घूम रहे हैं। वे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बार-बार थाने के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन न तो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है और न ही उनकी सुनवाई हो रही है।

--------

पक्ष :

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो फरार हैं। उन्हें पकड़ने के लिए कई बार पुलिस रेड डाल चुकी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- रमेश कुमार, थाना प्रभारी, महेंद्रगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.