Move to Jagran APP

एसएसबी के जवान की हार्ट अटैक से हुई मौत

सिहमा खंड के गांव दोंगड़ा जाट में सशस्त्र सीमा बल में उतराखंड के चमौली के गुवालद में कार्यरत 29 वर्षीय सिपाही ईश्वर सिंह पुत्र दयानंद का हृदयगति रुकने से देहांत हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 05:42 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 05:42 PM (IST)
एसएसबी के जवान की हार्ट अटैक से हुई मौत
एसएसबी के जवान की हार्ट अटैक से हुई मौत

संवाद सूत्र, सिहमा: सिहमा खंड के गांव दोंगड़ा जाट में सशस्त्र सीमा बल में उतराखंड के चमौली के गुवालद में कार्यरत 29 वर्षीय सिपाही ईश्वर सिंह पुत्र दयानंद का हृदयगति रुकने से देहांत हो गया। गांव के सरपंच ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि सिपाही ईश्वर सिंह की मौत की खबर सुनकर शनिवार दोंगड़ा जाट के ग्रामीणों में शोक की लहर दौड़ गई, चूंकि गत 6 माह पूर्व ही सिपाही ईश्वर सिंह के पिता दयानंद का देहांत हुआ था। इधर पति की मौत की खबर सुनकर जवान की पत्नी किस्मत का व 4 वर्षीय पुत्री हंसु का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा। सिपाही की मां भी शोक से बेसुध थी। ईश्वर सिंह की पत्नी किस्मत 7 माह के गर्भ से है। गत 18 नवंबर की शाम को जवान ईश्वर सिंह ने अपनी माता से फोन पर आखिरी बार बातचीत की थी। 19 की सुबह ड्यूटी पर कार्यरत ईश्वर को हार्ट अटैक आ गया। जवान के शव को गांव लेकर पहुंचे एसएसबी के सब इंस्पेक्टर, तहसीलदार व 7 जवानों की टुकड़ी ने तिरंगे में लिपटा शव परिवारजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा। सिपाही ईश्वर सिंह की अंतिम यात्रा में कृष्ण नंबरदार, होशियार, रणधीर नंबरदार, पंच निरंजन, एडवोकेट हेमंत सिहमा, अनिल यादव पूर्व सरपंच मनीराम, भूप पंच, पंच अमर सिंह, सतबीर, महावीर मास्टर, बलजीत, जुगलाल, सतबीर, अमीलाल, दोंगड़ा अहीर पुलिस चौकी प्रभारी पवन कुमार, सरपंच ओमप्रकाश शर्मा सहित आस-पास के गांवों के सैंकड़ों लोगों ने शामिल होकर शोक प्रकट किया। श्मशानघाट पर एसएसबी 25 बटालियन सब इंस्पेक्टर अमीचंद ने 11 जवानों के साथ गार्ड ऑफ ऑनर में शस्त्र झुकाकर सलामी सिपाही ईश्वर सिंह को अंतिम सलामी दी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.