Move to Jagran APP

छह विद्यार्थियों ने आइसीएसआइ की परीक्षा में मारी बाजी

स्थानीय वंदना प्रोफेशनल एकेडमी इन महेंद्रगढ़ के चार विद्यार्थियों ने आइसीएसआइ की परीक्षा में सफलता प्राप्त कर अपने माता-पिता के साथ-साथ पूरे जिले का नाम गौरवान्वित किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 07:18 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 07:18 PM (IST)
छह विद्यार्थियों ने आइसीएसआइ की परीक्षा में मारी बाजी
छह विद्यार्थियों ने आइसीएसआइ की परीक्षा में मारी बाजी

संवाद सहयोगी, महेंद्रगढ़ :

loksabha election banner

स्थानीय वंदना प्रोफेशनल एकेडमी इन महेंद्रगढ़ के चार विद्यार्थियों ने आइसीएसआइ की परीक्षा में सफलता प्राप्त कर अपने माता-पिता के साथ-साथ पूरे जिले का नाम गौरवान्वित किया है। एकेडमी के डायरेक्टर सीमा अटल ने बताया कि दिसंबर महीने के अंत में इस परीक्षा का आयोजन किया गया था। इसका परीक्षा परिणाम अब घोषित किया गया। इसमें छात्र योगेश, नैंसी, अक्षत, सुभम, हरीश, ज्योति यादव ने सफलता प्राप्त की है। एकेडमी के चेयरमैन रविद्र कुमार ने कहा कि अगर दिल लगाकर कड़ी मेहनत की जाए तो सफलता आपके कदम अवश्य चूमती है। सफलता प्राप्त करने का कोई शार्टकट तरीका नहीं होता सिर्फ कड़ी मेहनत व अथक प्रयासों से ही सफलता को पाया जा सकता है, इसलिए हमें अपनी जिदगी में कभी भी निराश नहीं होना चाहिए बल्कि एक लक्ष्य निर्धारित कर उसे प्राप्त करना चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि नवंबर महीने में भी चार बच्चों ने भी सीएस फाउंडेशन की परीक्षा पास की थी तथा छात्रा मेधा सैनी ने पूरे भारत में 21वां रैंक प्राप्त कर क्षेत्र का नाम गौरवान्वित किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.