Move to Jagran APP

पत्रकारों से अभद्रता करने वाले महेंद्रगढ़ एसडीएम का तबादला

मीडिया कर्मियों से मारपीट व कैमरा छीनने के मामले में पत्रकारों का ज्ञापन लेने से इंकार करने वाले महेंद्रगढ़ के एसडीएम उत्तम¨सह का तबादला कर दिया गया है। एसडीएम के तबादले की सूचना सोमवार दोपहर में मुख्यमंत्री के मीडिया कोआर्डिनेटर राजीव जैन ने पत्रकार संघ के जिला महासचिव रामचंद्र सैनी को फोन पर दी। महेंद्रगढ़ के एसडीएम उत्तम ¨सह को अब महेंद्रगढ़ से कोसली में लगाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Jul 2018 07:25 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jul 2018 07:25 PM (IST)
पत्रकारों से अभद्रता करने वाले महेंद्रगढ़ एसडीएम का तबादला
पत्रकारों से अभद्रता करने वाले महेंद्रगढ़ एसडीएम का तबादला

जागरण संवाददाता, नारनौल :

loksabha election banner

मीडिया कर्मियों से मारपीट व कैमरा छीनने के मामले में पत्रकारों का ज्ञापन लेने से इंकार करने वाले महेंद्रगढ़ के एसडीएम उत्तम ¨सह का तबादला कर दिया गया है। एसडीएम के तबादले की सूचना सोमवार दोपहर में मुख्यमंत्री के मीडिया कोआर्डिनेटर राजीव जैन ने पत्रकार संघ के जिला महासचिव रामचंद्र सैनी को फोन पर दी। महेंद्रगढ़ के एसडीएम उत्तम ¨सह को अब महेंद्रगढ़ से कोसली में लगाया गया है। बता दें कि इस मामले में जिला भर के मीडिया कर्मियों ने पिछले दो दिन तक महेंद्रगढ़ में एसडीएम के रवैये के खिलाफ धरना देकर अपना रोष प्रकट किया था। रविवार शाम को सीएम के मीडिया कोआर्डिनेटर राजीव जैन को धरना स्थल से ही इस सारे मामले की विस्तार से जानकारी दी थी। इस पर राजीव जैन ने एसडीएम के तबादले का ठोस आश्वासन दिया था। इसके बाद रविवार देर शाम जिला उपायुक्त, एडीसी, एसपी व अन्य अधिकारियों ने नारनौल से महेंद्रगढ़ पहुंचकर मीडिया कर्मियों के साथ बातचीत की थी। इसमें शिक्षा मंत्री प्रो.रामबिलास शर्मा के भाई ने मोबाइल पर शिक्षामंत्री से बात करके मीडिया कर्मियों की मांग को सीएम तक पहुंचाने का आश्वासन देकर धरना समाप्त करवाया था। सोमवार को भी शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा को नारनौल प्रवास के दौरान पत्रकारों ने ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर संघ के जिला अध्यक्ष राजकुमार, महासचिव रामचंद्र सैनी, उपप्रधान पवन शर्मा, धर्मनारायण शर्मा, बाबूलाल वर्मा, देवेंद्र यादव, सतीश सैनी, जुगेंद्र वर्मा, राजेश सैनी, नितेश यादव, इंद्रजीत ¨सह, पुनीत भारद्वाज व सुदेश कुमार आदि पत्रकार उपस्थित थे।

एसडीएम उत्तम ¨सह का सरकार ने कोसली तबादला कर दिया है। सीएस हरियाणा की साइट पर उनके ऑर्डर भी डाल दिए गए हैं।

- गरिमा मित्तल, जिला उपायुक्त, महेंद्रगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.