Move to Jagran APP

Haryana: कांस्टेबल का आरोप, गाड़ी रोकने पर विधायक के बेटे ने की पिटाई, फाड़ दी वर्दी

सिपाही का आरोप है कि उसने सीधी मेरे ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। बड़ी मुश्किल से बच पाया। उसने अपे कार्यालय में आने के लिए कहा। सिपाही ने कहा कि वह उसके कार्यालय नहीं जाएगा। आप थाने में आ जाए। यह कहकर वह पुलिस थाने में आ गया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 09:06 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 09:06 PM (IST)
Haryana: कांस्टेबल का आरोप, गाड़ी रोकने पर विधायक के बेटे ने की पिटाई, फाड़ दी वर्दी
मंडी अटेली में पीड़ित पुलिसकर्मी की तस्वीरः जागरण

मंडी अटेली (नारनौल), जागरण संवाददाता। अटेली में कार्यरत हरियाणा पुलिस का कांस्टेबल ने अटेली विधायक सीताराम यादव के पुत्र पर आफिस में बुलाकर पिटाई करने का आरोप लगाया है। कांस्टेबल ने सामान्य अस्पताल में एमएलआर कटवाई है। अटेली पुलिस में हरियाणा पुलिस के कांस्टेबल भूपेन्द्र ने बताया कि दीपावली पर्व के चलते बाजार में भारी भीड़ जमा थी। उनको हटाने के लिए वह अपने वरिष्ठ अधिकारी के साथ पुलिस की  जिप्सी में था।

loksabha election banner

इसी दौरान कनीना चौक पर जाकर वाहनों का चालान काटने शुरू किए थे। इस दौरान वहां एक पिकअप गाड़ी को रूकवा तो पिकअप गाड़ी से उतर कर एक युवक आया। उसने कहा कि मैं विधायक का भतीजा हूं। आप ने मेरी गाड़ी को कैसे रूकवा दिया। उसने गाली गलोच की। कुछ देर बाद विधायक का पुत्र अपने साथियों के साथ आया।

सिपाही का आरोप है कि उसने सीधी मेरे ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। बड़ी मुश्किल से बच पाया। उसने अपे कार्यालय में आने के लिए कहा। सिपाही ने कहा कि वह उसके कार्यालय नहीं जाएगा।  आप थाने में आ जाए। यह कहकर वह पुलिस थाने में आ गया। थाने में विधायक के बेटे का  आधा घंटा इंतजार किया। वे वहां नहीं आये।  कुछ देर बाद वरिष्ठ अधिकारी के पास विधायक के पुत्र का फोन आया कि आप लोग उके कार्यालय आ जाओ। मिल बैठकर इस झगड़े को समाप्त कर देंगे। सिपाही ने कहा कि वह उनके कार्यालय में चला गया। वहां विधायक के पुत्र व दो तीन अन्य युवाओं ने मिलकर उसको बेल्ट से बुरी तरह पीटा।  सिपाही अस्पताल में दाखिल हो गया और उसने अपना मेडिकल करवा लिया। उसे कई जगह चोट आई है।

उसका आरोप है कि उक्त लोगों ने उसकी वर्दी फाड़ दी तथा उसका सिर भी दिवार पर देकर मारा है। सिपाही का आरोप है कि पिकअप विधायक के पुत्र के दोस्त की बताई जा रही है। विधायक के पुत्र ने कहा कि आप हमारा कुछ नहीं कर सकते है। उधर विधायक के पुत्र ने उक्त आरोपों को निराधार बताया है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.