Move to Jagran APP

नांगल चौधरी पुलिस ने नाके पर पकड़ी 15 पेटी अवैध शराब

लॉकडाउन के चलते जिला में अब तक कुल 2 हजार 764 देशी व अंग्रेजी शराब और 74 बीयर बरामद की जा चुकी हैं। जबकि 25 लोग अब तक गिरफ्तार किये जा चुके है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 07:33 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 06:18 AM (IST)
नांगल चौधरी पुलिस ने नाके पर पकड़ी 15 पेटी अवैध शराब
नांगल चौधरी पुलिस ने नाके पर पकड़ी 15 पेटी अवैध शराब

जागरण संवाददाता, नारनौल : लॉकडाउन के चलते जिला में अब तक कुल 2 हजार 764 देशी व अंग्रेजी शराब और 74 बीयर बरामद की जा चुकी हैं। जबकि 25 लोग अब तक गिरफ्तार किये जा चुके हैं। इसी कड़ी में सोमवार रात्रि को नाके बंदी के दौरान एसएचओ नांगल चौधरी राजकरण ने गांव शहबाजपुर के पास लगे नाके पर एक कार से 15 पेटी अवैध शराब की बरामद की। चालक विजय भगुगावास राजस्थान के खिलाफ अवैध शराब अधिनियम की धारा के साथ-साथ लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर धारा 188 एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है। जिसको मंगलवार को नारनौल न्यायालय में पेश किया गया। जहां न्यायालय ने उसे जमानत पर छोड़ दिया।

loksabha election banner

पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि लॉकडाउन के चलते जिला पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। लॉकडाउन के चलते सरकार ने अगले आदेश तक शराब के सभी ठेके बंद करने के आदेश दिए हुए हैं। ऐसे कई अवैध शराब बेचने की फिराक में रहते हैं। जिन पर पुलिस मुस्तैदी से नजर रख रही है। पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज ने पहले ही अवैध शराब के कारोबारियों पर निगाह रखने के सख्त आदेश दिए हैं। इसी सख्ती के चलते जिला पुलिस ने लॉकडाउन के चलते जिला में कुल 2 हजार 764 अंग्रेजी व देशी शराब और 74 बीयर बरामद की जा चुकी हैं। वहीं अब तक 25 लोगों को अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। सोमवार सायं को भी नांगल चौधरी पुलिस ने राजस्थान बार्डर के गांव शहबाजपुर के पास ग्रामीणों द्वारा नाका लगाया गया था। जहां एक कार को रुकवाया तो गाड़ी में शराब की पेटियां रखी दिखाई दी। जिस पर ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजकरण मौके पर पहुंचकर गाड़ी चालक विजय कुमार को काबू किया। जिसे अवैध शराब की तस्करी में गिरफ्तार किया है। इसके अलावा नांगल चौधरी पुलिस ने धोलेड़ा गांव के ठेके कारिदे आरोपी महेंद्र पुत्र डाला राम वासी बन्हड़ राजस्थान के पास 16 बोतल अवैध शराब की बरामद की है। जिसे न्यायलय पेश किया गया। अदालत ने आरोपित को जमानत पर छोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.