Move to Jagran APP

जेई पहुंचे मुआयना करने, सरपंच ने पीटी बूस्टर आपरेटर को

यहां के गांव धोलेड़ा में बूस्टर आपरेटर के साथ मारपीट कर सरकारी काम में बाधा डालने पर पुलिस ने पूर्व सरपंच सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 05:25 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 05:25 PM (IST)
जेई पहुंचे मुआयना करने, सरपंच ने पीटी बूस्टर आपरेटर को
जेई पहुंचे मुआयना करने, सरपंच ने पीटी बूस्टर आपरेटर को

संवाद सहयोगी, नांगल चौधरी: यहां के गांव धोलेड़ा में बूस्टर आपरेटर के साथ मारपीट कर सरकारी काम में बाधा डालने पर पुलिस ने पूर्व सरपंच सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस में दी शिकायत में पीड़ित कर्मी धौलेड़ा निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि वह गांव में ही बूस्टर नंबर दो पर ठेकेदार के तहत नियुक्त है। विभागीय जेई प्रियवीर उसे साथ लेकर धौलेड़ा में ही एक गली का मुआयना करने निकले थे। वह पूर्व सरपंच जगमाल सिंह के घर पहुंचे नल का पानी चैक कर रहे थे। इस दौरान वह (कृष्ण) वेद शर्मा की दुकान पर खड़ा था। करीब पांच मिनट बाद पूर्व सरपंच वेदप्रकाश दुकान पर आया और पीड़ित के साथ गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद दुकान से घसीट कर उसकी मार-पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान पूर्व सरपंच के परिवार के चार लोग और मौके पर पहुंच गए और आपरेटर को पटक कर बुरी तरह से पिटाई कर डाली।

किसी तरह जेई ने बीच बचाव कर पीड़ित बूस्टर आपरेटर कृष्ण को छुड़वाया। घटना में कपड़े भी फट गए और गले व शरीर पर चोट लगी। उन्होंने डायल 112 पर सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जेई व उपस्थित लोगों की मौजूदगी में घटनास्थल का मुआयना किया। बाद में पीड़ित कर्मचारी को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने पीड़ित बूस्टर आपरेटर की शिकायत पर पूर्व सरपंच सहित चार अन्य नामजद लोगों के खिलाफ सरकारी काम मे बाधा डालने व मार-पीट करने का मामला दर्ज कर लिया है। गांव धौलेड़ा में पूर्व सरपंच जगमाल के घर नल का पानी चैक करने पहुंचे थे। बूस्टर आपरेटर कृष्ण कुमार भी उनके साथ थे। इस दौरान पूर्व सरपंच सहित चार अन्य लोगों ने बूस्टर आपरेटर की मारपीट कर दी। इसकी शिकायत थाने में दी है।

प्रियवीर, जेई, जनस्वास्थ्य विभाग नारनौल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.