Move to Jagran APP

कनीना क्षेत्र में मिले आठ संक्रमित

कनीना क्षेत्र में बुधवार को आठ संक्रमित मिले हैं। उप नागरिक अस्पताल के सुनील ने जानकारी देते हुए बताया कि कनीना क्षेत्र में बुधवार को 8 संक्रमित मिले हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 08:38 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 05:08 AM (IST)
कनीना क्षेत्र में मिले आठ संक्रमित
कनीना क्षेत्र में मिले आठ संक्रमित

संवाद सहयोगी, कनीना: कनीना क्षेत्र में बुधवार को आठ संक्रमित मिले हैं। उप नागरिक अस्पताल के सुनील ने जानकारी देते हुए बताया कि कनीना क्षेत्र में बुधवार को 8 संक्रमित मिले हैं। जिसमें गोमला गांव से तीन संक्रमित मिले हैं। गोमला गांव में शनिवार को एक युवक संक्रमित मिला था। उसी के परिवार से संक्रमित व्यक्ति का भाई है उसकी ताई संक्रमित मिले हैं। इनके साथ ही एक 63 वर्षीय बुजुर्ग भी संक्रमित मिला है। मुंडिया खेड़ा गांव के 33 वर्षीय एक महिला संक्रमित मिली है। महिला ने रविवार को राजकीय अस्पताल महेंद्रगढ़ में अपना सैंपल जमा करवाया था। इस महिला को खांसी जुकाम व सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इस वजह से रविवार को राजकीय अस्पताल महेंद्रगढ़ में उन्होंने सैंपल जमा करवाया। जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को पाजिटिव आ गई। कनीना में 65 वर्षीय एक बुजुर्ग संक्रमित मिला है। बवानिया गांव की 35 वर्षीय एक महिला संक्रमित मिली है। कनीना के खेतों में रहने वाली 30 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है। महिला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला की रहने वाली है। वह अपने परिवार के साथ कनीना के कुआं पर रहकर खेती में मजदूरी का कार्य करती है । महिला को लगातार बुखार आ रहा था। उसके साथ खांसी जुकाम व कमर दर्द भी था। इस वजह से उन्होंने शनिवार को उप नागरिक अस्पताल कनीना में अपना सैंपल जमा करवाया जिसके रिपोर्ट बुधवार को पाजिटिव आ गई। पड़तल गांव का एक व्यक्ति संक्रमित मिला है ।

prime article banner

हेल्थ इंस्पेक्टर शीशराम रसूलपुर ने जानकारी देते हुए बताया कि संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आए व्यक्तियों की सूची तैयार की जा रही है। जल्दी ही उन सभी का सैंपल लिया जाएगा जो संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आए थे। एसएमओ डा धर्मेंद्र यादव ने कहा कि इस वक्त आमजन से अपील है कि अपने घरों में कूलर में पानी भरा हुआ ना छोड़े नहीं तो उसने डेंगू मलेरिया के मच्छर पैदा हो सकते हैं। शारीरिक दूरी बनाते हुए मास्क का प्रयोग करना है। बाजार से मिठाई की एक्सपायरी डेट देख कर ही मिठाई खरीदें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.