Move to Jagran APP

आपसी कलह में पति ने पत्नी व बच्चों को पिलाया जहर, खुद भी पीया, मौत

यहां के गांव कमानियां में एक दुखद घटना सामने आई। है। यहां बीती रात को आपसी कलह के चलते दो बच्चों सहित दंपति ने जहर निगल लिया। जिससे बच्चों सहित दंपति की मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा करवाने के बाद शव परिजनों को सौप दिए है। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 07:46 PM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 06:36 AM (IST)
आपसी कलह में पति ने पत्नी व बच्चों को पिलाया जहर, खुद भी पीया, मौत
आपसी कलह में पति ने पत्नी व बच्चों को पिलाया जहर, खुद भी पीया, मौत

संवाद सहयोगी, नांगल चौधरी (नारनौल) : गांव कमानियां में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां बीते बृहस्पतिवार की देर शाम को आपसी कलह के चलते एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बच्चों को दूध में जहर मिलाकर पिलाने के बाद खुद भी पी लिया, जिससे चारों की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार प्रात: मृतक कृष्ण यादव के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने के उपरांत शवों का नारनौल के अस्पताल से पोस्टमार्टम करा उन्हें परिजनों को सौंप दिया। ग्रामीणों ने गांव ले जाकर गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार कर दिया। इस घटना से गांव एवं आसपास में शोक की लहर दौड़ गई।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कमानियां निवासी करीब 40 वर्षीय कृष्ण यादव पुत्र स्व. बंसी यादव, कृष्ण की पत्नी करीब 36 वर्षीय मुकेश, बेटा 12 वर्षीय दीपांशु तथा करीब 9 वर्षीय बेटी मोनिका की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। परिजनों के अनुसार कृष्ण यादव ट्रक चालक का काम करता था। मगर दो-तीन महीनों से वह घर पर ही रह रहा था। परिवार की आर्थिक हालत कमजोर थी और दंपती में आपस में कलह रहता था। बृहस्पतिवार को सायं करीब 5 बजे कृष्ण प्वायजन की गोलियां ले आया तथा देर शाम को इन गोलियों को इमामदस्ते में कूटकर उन्हें दूध में मिला दिया और इस दूध को अपनी पत्नी मुकेश व बेटा-बेटी दीपांशु-मोनिका को पिलाने के साथ ही खुद भी पी लिया। रात्रि को तबीयत खराब होने पर परिजन उन्हें नारनौल के अस्पताल लेकर गए, मगर उनकी हालत गंभीर होने के चलते उन्हें रेफर कर दिया गया। परिजन उन्हें बहरोड़ के कैलाश अस्पताल ले गए, जहां चारों की कुछ समय पश्चात मौत हो गई।

सूचना मिलने पर नांगल चौधरी पुलिस ने परिजनों के बयान पर आवश्यक कार्रवाई कर नारनौल के सरकारी अस्पताल से शवों का पोस्टमार्टम कराया तथा उन्हें परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने गमगीन माहौल में गांव कमानियां में उनका सामूहिक रूप से अंतिम संस्कार कर दिया। दीपावली जैसे महापर्व से पहले हुई इस दिल दहला देने वाली घटना से ग्रामीण बेहद गमजद़ा हैं।

नांगल चौधरी पुलिस के एएसआइ अशोक कुमार के मुताबिक दंपती में आपसी कलह होने के कारण यह दुखद घटना घटित हुई है। आरोपित मृतक कृष्ण के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.