Move to Jagran APP

भैंस चोरी पर कप्तान आग-बबूला, अब दरोगा की जबावदेही तय

भैंस चेारी मामले को लेकर एसपी विनोद कुमार ने मंगलवार को अपने कार्यालय में जिला के सभी डीएसपी, एसएचओ व चौकी इंचार्जों की बैठक लेते हुए जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं एसपी ने सभी थानों से चोरी हुई भैंस चोरी की क्षेत्रवार समीक्षा की। नांगल चौधरी व महेंद्रगढ़ में हुई चोरी को लेकर एसपी ने जल्द चोरों को पकड़ सलाखों के पीछे भेजने की हिदायत दी। एसपी ने बैठक में कहा अब चोरी होगी तो संबंधित थाने के दरोगा की जबावदेही तय होगी। जिला में हो रही गश्त को लेकर गंभीर हो। गश्त चे¨कग में अगर कोई कोताही बरतता मिला तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के साथ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 07:31 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 07:31 PM (IST)
भैंस चोरी पर कप्तान आग-बबूला, अब दरोगा की जबावदेही तय
भैंस चोरी पर कप्तान आग-बबूला, अब दरोगा की जबावदेही तय

जागरण संवाददाता, नारनौल :

loksabha election banner

भैंस चेारी मामले को लेकर एसपी विनोद कुमार ने मंगलवार को अपने कार्यालय में जिला के सभी डीएसपी, एसएचओ व चौकी इंचार्जों की बैठक लेते हुए जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं एसपी ने सभी थानों से चोरी हुई भैंस चोरी की क्षेत्रवार समीक्षा की। नांगल चौधरी व महेंद्रगढ़ में हुई चोरी को लेकर एसपी ने जल्द चोरों को पकड़ सलाखों के पीछे भेजने की हिदायत दी। एसपी ने बैठक में कहा अब चोरी होगी तो संबंधित थाने के दरोगा की जबावदेही तय होगी। जिला में हो रही गश्त को लेकर गंभीर रहें। गश्त चे¨कग में अगर कोई कोताही बरतता मिला तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के साथ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

विदित रहे कि महेंद्रगढ़ जिला में सर्दी का मौसम नजदीक आते ही पशुधन चोरी की वारदात बढ़ रही है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने मंगलवार देर शाम अपने आवास पर डीएसपी, थाना प्रभारी व चौकी इंचार्जों की बैठक ली। इस बैठक में पुलिस अधीक्षक ने स्पष्ट निर्देश दिए कि जिस क्षेत्र में भैंस चोरी की घटना होगी, उस क्षेत्र के संबंधित एसएचओ की जवाबदेही तय होगी। इस कारण अब हर रात को इंचार्ज भी गश्त पर रहेंगे। इसके अलावा हर क्षेत्र में रात व दिन के समय पुलिस नाका में तब्दीली की जाएगी। इसकी रिपोर्ट रोजाना एसपी कार्यालय में देनी होगी। एसपी ने कहा कि मेवात के रास्तों पर अतिरिक्त चे¨कग करने के निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.