Move to Jagran APP

टावर लगाने के नाम पर एएसआइ से ठगे ढाई लाख, केस दर्ज

टावर लगाने के नाम पर हरियाणा पुलिस के एएसआइ दयानंद से दो लाख 75 हजार रुपये ठगी करने का केस दर्ज करवाया है। एएसआइ ने महेंद्रगढ़ निवासी भीखराम, अशोक मौयर निवासी झारखंड व धर्मबीर पासवान के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। थाने में लिखित में दी तहरीर में पीड़ित एएसआइ दयानंद ने बताया कि तीनों व्यक्तियों ने किसी मोबाइल कंपनी का टॉवर लगाने के नाम पर अलग-अलग बैंक खातों में दो लाख 75 हजार रुपए जमा करा लिए। काफी दिन बीत जाने के बाद भी न तो टॉवर लगाया और न ही रुपए वापिस दिए। इन तीनों ठगों महेंद्रगढ़ निवासी भीखूराम ने एक लाख पचास ह

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 08:15 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 08:15 PM (IST)
टावर लगाने के नाम पर एएसआइ से ठगे ढाई लाख, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, कनीना :

loksabha election banner

टावर लगाने के नाम पर हरियाणा पुलिस के एएसआइ दयानंद से दो लाख 75 हजार रुपये ठगी करने का केस दर्ज करवाया है। एएसआइ ने महेंद्रगढ़ निवासी भीखराम, अशोक मौयर निवासी झारखंड व धर्मबीर पासवान के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

थाने में लिखित में दी तहरीर में पीड़ित एएसआइ दयानंद ने बताया कि तीनों व्यक्तियों ने किसी मोबाइल कंपनी का टॉवर लगाने के नाम पर अलग-अलग बैंक खातों में दो लाख 75 हजार रुपए जमा करा लिए। काफी दिन बीत जाने के बाद भी न तो टॉवर लगाया और न ही रुपये वापस दिए। इन तीनों ठगों महेंद्रगढ़ निवासी भीखूराम ने एक लाख पचास हजार, अशोक मौर्य वासी झारखंड ने एक लाख व धर्मबीर पासवान के ओबीसी बैंक खाते में 25 हजार रुपये पुलिस कर्मी से अपने अपने बैंक खातों में जमा करवा लिए।ठगी का शिकार बने सहायक उप निरीक्षक दयानंद की शिकायत पर कनीना पुलिस ने उपरोक्त तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही आरंभ कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.