Move to Jagran APP

आरपीएस स्कूल के 15 विद्यार्थियों ने सीए फांउडेशन में मचाई धूम

सीए फाउंडेशन में प्रवेश के लिए आइसीएआइ दिल्ली द्वारा दिसबंर-2020 में आयोजित परीक्षा परिणाम में आरपीएस स्कूल के 15 छात्रों ने सीए फांउडेशन की परीक्षा उतीर्ण की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Feb 2021 05:49 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 05:49 PM (IST)
आरपीएस स्कूल के 15 विद्यार्थियों ने सीए फांउडेशन में मचाई धूम
आरपीएस स्कूल के 15 विद्यार्थियों ने सीए फांउडेशन में मचाई धूम

संवाद सूत्र, महेंद्रगढ़: सीए फाउंडेशन में प्रवेश के लिए आइसीएआइ दिल्ली द्वारा दिसबंर-2020 में आयोजित परीक्षा परिणाम में आरपीएस स्कूल के 15 छात्रों ने सीए फांउडेशन की परीक्षा उतीर्ण की है। स्कूल में आयोजित समारोह में चयनित विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए आरपीएस ग्रुप के फाउंडर डायरेक्टर एडवोकेट डा. ओपी यादव ने कहा कि 15 बच्चों का चयन वास्तव में क्षेत्र व राज्य के लिए गौरव व सम्मान की बात है। आज आरपीएस न केवल बोर्ड परीक्षाओं में बल्कि सभी प्रतियोगी परीक्षाओं में भी सबसे हटके परिणाम दे रहा है। इस अवसर पर आरपीएस संस्था की चेयरपर्सन डा. पवित्रा राव ने कहा कि सफलता किसी छात्र को विरासत में मिलने वाली सफलता नहीं है, बल्कि कोई भी छात्र कठोर परिश्रम व मेहनत करता है, वो भी मनचाही सफलता को हासिल कर सकता है। संस्था के सीईओ इंजी. मनीष राव ने सभी सफल विद्यार्थियों को व उनके अभिभावकों को और अध्यापकों को इस स्वर्णिम सफलता पर बधाई दी व अन्य छात्रों को इसी तरह सफलता हासिल करने के लिए प्रेरणा दी। उन्होंने बताया कि अभी हाल ही में 12वीं पास करने वाले छात्र दीपांशु जिसने की शानदार 97.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर सीए फाउडेशन में (296/400) भी उसी तरह की सफलता प्राप्त की है न केवल दिपांशु अन्य 15 छात्रों ने भी इस परीक्षा को पास कर अपने स्वर्णिम भविष्य की शुरुआत की है। सफलता प्राप्त करने वाले अन्य छात्रों में विशाखा अग्रवाल ने(315/400), गौरव (245), अभिषेक (256), वैभव मित्तल (237), विपीन (239), पूजा (208), लक्ष्य अग्रवाल (213), दीपांशु सैनी ने (200), अंकों के साथ सफलता प्राप्त की व अन्य सफल विद्यार्थियों में परिकसत, परपल वर्मा, सेतु कुमार, मयंक, विशाल व राहुल हैं। आरपीएस संस्था ने कॉमर्स में हर साल सीए की संख्या निरंतर बढ़ाकर कॉमर्स को नई पहचान दी है। बहुत से बच्चे सीए बनकर समाज को अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। गत वर्ष भी आइपीसीसी उतीर्ण करने वाले विद्यार्थियों में साक्षी गोयल, साक्षी अग्रवाल, दिनेश ढिल्लो व धिरेन शर्मा ने क्षेत्र का नाम रोशन किया था। इस अवसर पर संस्था के प्राचार्य सुभाष यादव, उप-प्राचार्य रविन्द्र सिंह, डीन एलएन गौड, प्रवक्ता धर्मेश कौशिक, विजयेता कौशिक, कृष्ण कुमावत, मुकेश लाम्बा, अनुप यादव, देवेन्द्र पुनिया, आरती, तनवी ग्रोवर, संगीता, धीरज, संदीप, तरूण व अन्य विग हैड व प्राध्यापकों ने चयनित छात्रों को इस स्वर्णिम सफलता पर बधाई दी उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.