Move to Jagran APP

जमानत पर छूटकर आया तो फिर करने लगा चोरी, गिरफ्तार होने पर लॉकअप में लगा दिया फंदा

कुरुक्षेत्र के थाना सीआइए-2 में लॉकअप में बंद चोरी के आरोपित युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसे मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 07:50 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 07:50 PM (IST)
जमानत पर छूटकर आया तो फिर करने लगा चोरी, गिरफ्तार होने पर लॉकअप में लगा दिया फंदा
जमानत पर छूटकर आया तो फिर करने लगा चोरी, गिरफ्तार होने पर लॉकअप में लगा दिया फंदा

जेेेेएनएन, कुरुक्षेत्र। सीआइए-2 के लॉकअप में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी बनियान का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने उसको मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस का कहना है कि आरोपित ने चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद कराई थी। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में एफएसएल के डिप्टी डायरेक्टर डॉ. कुलदीप सिंह व डॉ. अशोक वर्मा ने मौके से नमूने उठाए। पुलिस ने चिकित्सकों के बोर्ड में शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रूम के बाहर एसडीएम अश्विनी मलिक ने मृतक के स्वजनों से भी बातचीत की। फिलहाल स्वजनों ने कोई आरोप नहीं लगाया है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। उसका सायं गांव मुरादनगर में अंतिम संस्कार किया गया।

loksabha election banner

मुरादनगर निवासी सौरव ने बताया कि वे तीन भाई हैं। उनके पिता का देहांत हो चुका है और मां भी बीमार रहती है। उसका भाई विकास नशे का आदी था। वह लगभग 10 वर्षों से चोरी कर रहा था। पुलिस उसे मोटरसाइकिल चोरी के एक मामले में पूछताछ के लिए लाई थी। उनके पास रात को सीआइए-2 से फोन आया था। उनको बताया गया कि विकास ने अपनी बनियान का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। वे मौके पर पहुंचे तो विकास फंदे से लटका हुआ था।

लॉकडाउन से पहले जमानत पर आया था

विकास के परिजनों का कहना था कि विकास पिछले 10 वर्ष से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। कई बार वह जेल में गया था। लॉकडाउन से पहले वह करनाल जेल से जमानत पर छूट कर आया था। जमानत पर आने के बाद उसने फिर से चोरी करनी शुरू कर दी। सीआइए-दो प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने युवक को मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। स्वजनों ने इस मामले में किसी पर भी कोई आरोप नहीं लगाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.