Move to Jagran APP

कुंटिया कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण आज, प्रशासन नाराज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुवि गैर शिक्षक कर्मचारी संघ की ओर से आमसभा की बैठक में ही नई कार्यकारिणी की घोषणा करने का निर्णय लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 12:35 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 12:35 AM (IST)
कुंटिया कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण आज, प्रशासन नाराज
कुंटिया कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण आज, प्रशासन नाराज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

loksabha election banner

कुवि गैर शिक्षक कर्मचारी संघ की ओर से आमसभा की बैठक में ही नई कार्यकारिणी की घोषणा करने का निर्णय लिया है। सोमवार को आयोजित बैठक में प्रधान नियुक्त किए गए पूर्व प्रधान सुनील कक्कड़ नई कार्यकारिणी की घोषणा करेंगे। कुंटिया की ओर से कुवि कुलपति कार्यालय के एकदम सामने वाले पार्क में आमसभा की तैयारियां की हैं। वहीं कुवि प्रशासन ने कर्मचारियों को नोटिस दिया है कि वे कार्य दिवस में किसी प्रकार की बैठक का आयोजन न करें।

कुवि में प्रशासन और कर्मचारी संगठन के बीच तकरार बढ़ता जा रहा है। कुंटिया ने सहमति से नई कार्यकारिणी की घोषणा करने के लिए सोमवार को आमसभा की बैठक का आयोजन करना है। मामले में कुवि प्रशासन की ओर से कुंटिया को नोटिस दिया गया है कि वे कार्य दिवस में बैठक का आयोजन न करें। कोर्ट ने दिया है फैसला मामले में कुंटिया महासचिव नीलकंठ शर्मा ने बताया कि उन्हें नोटिस मिला है। कोर्ट ने भी एक निर्धारित जगह पर बैठक करने या फिर प्रदर्शन करने का फैसला दिया है। कुवि प्रशासन की ओर से भी कुलपति कार्यालय के सामने वाले पार्क को प्रदर्शन के लिए निर्धारित किया है। हमनें उसी में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया है। इसके लिए किसी प्रकार की परमिशन की आवश्यकता नहीं है। बाक्स

यह हो सकती है कार्यकारिणी हालांकि अभी तक प्रधान सुनील कक्कड़ की ओर से नई कार्यकारिणी की घोषणा नहीं की है, लेकिन संभावित नामों पर चर्चा की गई है। कार्यकारिणी में कैलाश शर्मा को महासचिव, पोली राम को वरिष्ठ उपप्रधान, चंदन ¨सह का उपप्रधान, रजवंत कौर को सहसचिव और रामफल को प्रेस सचिव चुना गया है। इन नेताओं के नामों पर कुंटिया की आमसभा की बैठक में घोषणा की जाएगी। कर्मचारियों ने नहीं ली अनुमति कुवि प्रवक्ता डॉ. अशोक शर्मा ने बताया कि कुवि प्रशासन की ओर से कोई अनुमति नहीं ली है। जिसके लिए प्रशासन ने कुंटिया को नोटिस दिया है। इस संबंध में आगे की कार्रवाई के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.