Move to Jagran APP

किलोमीटर स्कीम के तहत चलीं बसों का यूनियन ने किया विरोध

ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के आह्वान पर नए बस स्टैंड पर 510 बसों को किलोमीटर स्कीम पर चलाने पर विरोध प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 06:50 AM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 06:50 AM (IST)
किलोमीटर स्कीम के तहत चलीं बसों का यूनियन ने किया विरोध
किलोमीटर स्कीम के तहत चलीं बसों का यूनियन ने किया विरोध

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के आह्वान पर नए बस स्टैंड पर 510 बसों को किलोमीटर स्कीम पर चलाने पर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की अगुवाई यूनियन प्रधान नवीन शर्मा ने की और मंच संचालन यूनियन कोषाध्यक्ष नरेंद्र पांचाल ने किया।

loksabha election banner

राज्य उप महासचिव मायाराम ने कहा कि जब प्रदेश सरकार को सीबीआई जांच में इन 510 बसों में घोटाला साबित हो चुका है और मुख्यमंत्री विधानसभा में कह चुके हैं कि सरकार इन सभी बसों के टेंडर रद कर ब्लैक लिस्ट कर चुकी है तो परिवहन विभाग के उच्च अधिकारी इनको सड़कों पर उतार रहे हैं। परिवहन मंत्री ने भी इन बसों को सड़कों पर न उतारने की बात कही थी। इसके बावजूद परिवहन विभाग के उच्चाधिकारी अपनी सांठगांठ कर इनको विभाग में ला रहे हैं। उन्होंने कहा कि बस मालिकों पर दर्ज एफआइआर में उचित कार्रवाई करें। ऐसा नहीं होता है तो यूनियन को मजबूर होकर आंदोलन का रास्ता चुनना पड़ेगा। इस मौके पर प्रधान नवीन शर्मा, कोषाध्यक्ष नरेंद्र पांचाल व सचिव रणजीत करौड़ा मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.