Move to Jagran APP

सुरक्षा तार-तार, चोरों के हौसले बुलंद

जिले में चोरी की वारदातों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। चोर आए दिन कहीं न कहीं वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। चोरों ने अलग-अलग स्थानों से एक ट्यूबवेल की हजारों रुपये की तार व दो मोटरसाइकिलें चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 05:43 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 05:43 PM (IST)
सुरक्षा तार-तार, चोरों के हौसले बुलंद
सुरक्षा तार-तार, चोरों के हौसले बुलंद

-वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं चोर

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जिले में चोरी की वारदातों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। चोर आए दिन कहीं न कहीं वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। चोरों ने अलग-अलग स्थानों से एक ट्यूबवेल की हजारों रुपये की तार व दो मोटरसाइकिलें चोरी कर ली। वहीं पशु बाड़े से चोर एक भैंस व एक कटडी चोरी कर ले गए। पुलिस ने चारों मामले दर्ज कर लिए हैं।

ट्यूबवेल का दरवाजा तोड़ चुराई 400 फीट तार

पहले मामले में गांव झिवरहेड़ी निवासी सुरेश कुमार ने पिहोवा सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसने दिलावर सिंह की जमीन ठेके पर ले रखी है। उसके खेतों के साथ बाबा बांसुरी वाले के खेत हैं। चोरों ने खेतों में बने ट्यूबवेल के कमरे का ताला तोड़कर अंदर रखी 400 फुट तार चोरी कर ली। 24 नवंबर को जब वह खेत में गया तो ट्यूबवेल के कमरे का ताला व दरवाजा टूटा हुआ था और उसके अंदर से तार गायब थी।

15 मिनट में मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए चोर

दूसरे मामले में चनारथल कालोनी निवासी राम वजीर ने कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि 23 नवंबर की रात नौ बजे वह और उसका बेटा अपनी मोटरसाइकिल पर होकर शेख चेल्ली मकबरे के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान दूसरी ओर से गाड़ी में सवार होकर आए उसके रिश्तेदार ने आवाज लगाई। आवाज सुनकर वह मोटरसाइकिल ठाकुर सोफा मेकर के पास ताला लगा कर खड़ी कर दी और वह अपनी रिश्तेदारों से बात करने लगो। जब वह और उसका बेटा सवा नौ बजे वापस आए तो उसकी मोटरसाइकिल गायब थी। काफी तलाश करने के बाद भी मोटरसाइकिल का कुछ पता नहीं चला। गुरुद्वारे के समीप से चुराई मोटरसाइकिल

तीसरे मामले में पिहोवा की फैंसी कालोनी निवासी पवन ने पिहोवा शहर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह हर रोज मक्खन शाह गुरुद्वारा के आगे जनरेटर के पास अपनी मोटरसाइकिल खड़ी करता है। 23 नवंबर को भी उसने वहीं पर अपनी मोटरसाइकिल खड़ी की थी। गुरुद्वारे के सामने दूसरी तरफ उसका ढोल का खोखा है। सायं छह बजे उसने देखा कि उसकी मोटरसाइकिल वहां से गायब थी। काफी तलाश करने के बाद उसकी मोटरसाइकिल नहीं मिली। पशु बाड़े भैंस व कटडी चोरी

चौथे मामले में गांव ठोल निवासी बलकार सिंह ने इस्माइलाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि 23 नवंबर की रात एक बजे चोरों ने उसके पशु बाड़े से भैंस व छोटी कटडी चोरी कर ली। शिकायत में बताया कि उसने ब्याज पर पैसे लेकर भैंस खरीदी थी। अभी भैंस को खरीदे 15 दिन ही हुए थे।

पुलिस कर रही है सभी मामलों की जांच : पुलिस प्रवक्ता

पुलिस प्रवक्ता नरेश सागवाल ने बताया कि पुलिस ने चारों मामले दर्ज कर लिए हैं। पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक डा. अंशु सिगला ने सभी थाना प्रभारियों की बैठक में निर्देश दिए हैं कि अपने-अपने क्षेत्र में पर्याप्त गश्त करें और चोरी सहित अन्य वारदातों पर अंकुश लगाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.