Move to Jagran APP

आजाद उम्मीदवार के समर्थकों ने मचाया हंगामा

पिहोवा विधानसभा चुनाव की मतगणना टैगोर पब्लिक स्कूल के परिसर में शांतिपूर्ण तरीके से हो रही थी। इसमें सभी प्रत्याशियों के एजेंट और प्रत्याशी मौके पर मौजूद थे और सभी की मौजूदगी में पूरी पारदर्शिता से मतगणना हो रही थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 08:40 AM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 08:40 AM (IST)
आजाद उम्मीदवार के समर्थकों ने मचाया हंगामा
आजाद उम्मीदवार के समर्थकों ने मचाया हंगामा

संवाद सहयोगी, पिहोवा: पिहोवा विधानसभा चुनाव की मतगणना टैगोर पब्लिक स्कूल के परिसर में शांतिपूर्ण तरीके से हो रही थी। इसमें सभी प्रत्याशियों के एजेंट और प्रत्याशी मौके पर मौजूद थे और सभी की मौजूदगी में पूरी पारदर्शिता से मतगणना हो रही थी। दूसरे राउंड की रिपोर्ट आने के बाद जैसे ही तीसरे राउंड की मतगणना होने लगी और उसमें एक मशीन में आजाद उम्मीदवार संदीप ओंकार की महज एक वोट निकलने पर उम्मीदवार के दो एजेंट हंगामा करने लगे और फिर से काउंटिग करने की मांग करने लगे। उनके आग्रह पर फिर से उस मशीन की काउंटिग हुई, लेकिन फिर भी वे अधिकारियों पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए नारेबाजी व हंगामा करने लगे। ऐसे में माहौल बिगड़ता देख डीएसपी धीरज कुमार ने फोर्स को बुलाया और हंगामा करने वालों को बाहर निकालने के आदेश दिए। बाहर आते ही एजेंटों ने कहा कि अधिकारी उनके साथ जबरदस्ती कर रहे हैं और मतगणना में पक्षपात हो रहा है। तब पुलिस दोनों ही एजेंटों को अपने साथ ले गई। जब इस बारे में दूसरी पार्टी के प्रत्याशियों से बातचीत की गई तो उन्होंने इस तरह के किसी भी गड़बड़ी को नकार दिया और कहा कि यदि ऐसा होता तो वे भी उसका विरोध करते, लेकिन उनके अलावा अन्य किसी भी उम्मीदवार या एजेंट ने इस तरह के पक्षपात का समर्थन नहीं किया। चार प्रत्याशियों से ज्यादा नोटा

prime article banner

पिहोवा विधानसभा में अपनी किस्मत आजमा रहे 11 प्रत्याशियों में से चार ऐसे प्रत्याशी थे, जिनसे ज्यादा तो नोटा को वोट पोलिग हुई। 622 लोगों को 11 प्रत्याशियों में से कोई भी पसंद नहीं आया। उन्हें ऐसा कोई उम्मीदवार नहीं लगा जो कि पिहोवा एरिया का विकास कर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.