Move to Jagran APP

पुलिस थाने के पास ट्रक की चपेट में आने से 12वीं के छात्र की मौत

हाईवे पर पुलिस थाने के पास ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार 12वीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई। हादसा हाईवे पर खड़े बरसाती पानी में मोटरसाइकिल फिसलने से हुआ। इससे छात्र सड़क पर जा गिरा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। ट्रक को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। संत नगर निवासी छात्र सुखवंत मोटरसाइकिल पर इस्माईलाबाद की ओर जा रहा था। हाईवे पर खड़े बरसाती पानी में मोटरसाइकिल फिसल गई। छात्र संतुलन बिगड़ने से हाईवे पर जा गिरा। पीछे से आते ट्रक ने छात्र को चपेट में ले लिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छात्र का शाम के समय गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। छात्र की मृत्यु पर राज्यमंत्री संदीप सिंह और नपा प्रधान संजीव अरोड़ा ने गहरा शोक जताया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 08:10 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 08:10 AM (IST)
पुलिस थाने के पास ट्रक की चपेट में आने से 12वीं के छात्र की मौत
पुलिस थाने के पास ट्रक की चपेट में आने से 12वीं के छात्र की मौत

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : अंबाला-हिसार हाईवे पर पुलिस थाने के पास ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार 12वीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई। हादसा हाईवे पर खड़े बरसाती पानी में मोटरसाइकिल फिसलने से हुआ। इससे छात्र सड़क पर जा गिरा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। ट्रक को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

संत नगर निवासी छात्र सुखवंत मोटरसाइकिल पर इस्माईलाबाद की ओर जा रहा था। हाईवे पर खड़े बरसाती पानी में मोटरसाइकिल फिसल गई। छात्र संतुलन बिगड़ने से हाईवे पर जा गिरा। पीछे से आते ट्रक ने छात्र को चपेट में ले लिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छात्र का शाम के समय गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। छात्र की मृत्यु पर राज्यमंत्री संदीप सिंह और नपा प्रधान संजीव अरोड़ा ने गहरा शोक जताया। विदेश जाने की कर रहा था तैयारी

इस्माईलाबाद के वार्ड 19 के पंचायत सदस्य इंद्र सिंह के भतीजे सुखवंत का सपना विदेश जाने का था। वह आइलेट्स की तैयारी कर रहा था। मगर होनी को कुछ और ही मंजूर था। संत नगर के लोगों ने बताया कि सुखवंत बेहद ही मृदुभाषी और मेहनती था। वह अकसर कहता था कि एक दिन विदेश में जाकर बड़ा मुकाम हासिल करेगा। सुखवंत की मौत से पूरा परिवार टूट गया है। पूरे संत नंगर में मातम का माहौल है। वर्जन

हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से छात्र की मौत हुई है। ट्रक कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

विक्रांत कुमार, प्रभारी, थाना इस्माईलाबाद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.