Move to Jagran APP

शिवानी ने जीता मिस फेयरवेल का खिताब

राजकीय कन्या महाविद्यालय पलवल में बीए बीकाम और बीएससी कंप्यूटर साइंस तृतीय वर्ष की छात्राओं के लिए द्वितीय वर्ष की छात्राओं ने विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 12:09 AM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 12:09 AM (IST)
शिवानी ने जीता मिस फेयरवेल का खिताब
शिवानी ने जीता मिस फेयरवेल का खिताब

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : राजकीय कन्या महाविद्यालय पलवल में बीए, बीकाम और बीएससी कंप्यूटर साइंस तृतीय वर्ष की छात्राओं के लिए द्वितीय वर्ष की छात्राओं ने विदाई समारोह का आयोजन किया गया। समारोह का शुभारंभ प्राचार्या डा. मीनाक्षी व काउंसिल सदस्य प्रो. बीरेंद्र कौर, डा. रीना यादव, डा. पूनम बागी व डा. राजीव ने दीप प्रज्वलित कर किया।

loksabha election banner

समारोह के दौरान छात्राओं ने ब्यूटी कांटेस्ट का आयोजन किया। जिसमें बीए तृतीय वर्ष से शिवानी मिस फेयरवेल, बीए तृतीय वर्ष से सलोनी मिस बेस्ट ड्रेस, बीए तृतीय वर्ष से तनु गर्ग मिस चार्मिंग, बीकाम तृतीय वर्ष से कुलजीत कौर मिस एनसाइक्लोपीडिया, बीकाम तृतीय वर्ष से हरमन कौर मिस फोटोजेनिक, बीए तृतीय वर्ष से काजल मिस छुईमुई और बीकाम तृतीय वर्ष से सोनिया मिस ड्रामेबाज चुना गया। प्राचार्या डा. मीनाक्षी ने छात्राओं को आने वाले उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और अपना डिग्री कोर्स खत्म करने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने में महाविद्यालय की छात्राओं के साथ-साथ सभी टीचिग व नान-टीचिग सदस्यों का महत्वपूर्ण योगदान रहा। इस मौके पर वाणिज्य विभाग से डा. सीमा पांडे, अंग्रेजी विभाग से मनजीत कौर, कंप्यूटर साइंस विभाग से डा. सपना व रसायन विज्ञान विभाग से डा. सीमा मौजूद रही। कोविड वैक्सीनेशन का कार्य जारी : डा. सुखबीर

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : एलएनजेपी सिविल अस्पताल में विभागीय शेड्यूल अनुसार टीकाकरण का कार्य सुचारू रूप से चल रहा है। इसके साथ-साथ पूरे जिले में प्रतिदिन वैक्सीनेशन अभियान के दौरान शेड्यूल अनुसार वैक्सीनेशन का कार्य भी निरंतर किया जा रहा है। यह जानकारी जिला सिविल सर्जन डा. सुखबीर सिंह ने दी है।

उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण बेहद जरूरी है। सभी नागरिक अपना नंबर आने पर कोविड रोधी टीके की डोज जरूर लगवाएं। ग्रामीण लक्षण प्रतीत होने पर कोरोना टेस्ट अवश्य कराए, स्वास्थ्य विभाग की ओर से यह टेस्ट निशुल्क किए जा रहे है। उन्होंने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि वे कोरोना से घबराएं नहीं, बल्कि लक्षण दिखाई देने पर तुरंत टेस्ट कराएं। ग्रामीण कोविड से बचाव के सभी जरूरी उपायों के साथ सावधानी बरते। जिले में कोरोना केसों की स्थिति नियंत्रण में है और जिले में 21 मई तक की रिपोर्ट के आधार पर सिर्फ दो ही कोविड पाजिटिव केस है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.