Move to Jagran APP

रोटरी क्लब ने दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट बांटे

रोटरी क्लब की ओर से शनिवार को निश्शुल्क हेलमेट वितरण किए गए।। रोटरी क्लब के सचिव अमित सिघल ने बताया कि बाबा बंसी वाला वृद्धाश्रम के बाहर दोपहिया वाहनों पर बिना हेलमेट पहने चलने वाले चालकों को ट्रैफिक अवेयरनेस कार्यक्रम के अंतर्गत हेलमेट वितरण किए गए। लोगों को हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित किया गया। कार्यक्रम में लाडवा डीएसपी भारत भूषण ने मुख्यातिथि व हरनेक सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 09:00 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 06:41 AM (IST)
रोटरी क्लब ने दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट बांटे
रोटरी क्लब ने दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट बांटे

संवाद सहयोगी, लाडवा: रोटरी क्लब की ओर से शनिवार को निश्शुल्क हेलमेट वितरण किए गए।। रोटरी क्लब के सचिव अमित सिघल ने बताया कि बाबा बंसी वाला वृद्धाश्रम के बाहर दोपहिया वाहनों पर बिना हेलमेट पहने चलने वाले चालकों को ट्रैफिक अवेयरनेस कार्यक्रम के अंतर्गत हेलमेट वितरण किए गए। लोगों को हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित किया गया। कार्यक्रम में लाडवा डीएसपी भारत भूषण ने मुख्यातिथि व हरनेक सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। रोटरी प्रधान डिपल गुंबर ने अतिथियों का स्वागत किया व क्लब की गतिविधियों की जानकारी दी। क्लब द्वारा प्रथम चरण में लगभग 100 हेलमेट वितरित किए गए।

prime article banner

डीएसपी भारत भूषण ने कहा कि वाहनों की संख्या अधिक बढ़ गई है। अधिकतर लोग बिना हेलमेट के चलते हैं, जो सुरक्षा की दृष्टि से बहुत गलत है। उन्होंने लोगों को हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित किया। कहा कि स्वयं की सुरक्षा के लिए हेलमेट पहनने अति आवश्यक है क्योंकि स्वयं की सुरक्षा करने का अर्थ अपने परिवार व अपने आस पास के वातावरण की भी सुरक्षा करना है। इस अवसर पर प्रोजेक्ट चेयरमैन राकेश खुराना, विकास सिघल, दुर्गेश गोयल, शिव गुप्ता, विशाल मित्तल, अमित गुप्ता, सचिन गुप्ता, डॉ.अमृत गर्ग, पवनीश गोयल, रविकांत गिरधर उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.