Move to Jagran APP

कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आह्वान : चौटाला

जन नायक जनता पार्टी के नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला रविवार को कुरुक्षेत्र पहुंचे और कार्यकर्ताओं की जिला स्तरीय बैठक लेकर आज से ही विधानसभा चुनावों के लिए मैदान में डटने का आह्वान किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 08:10 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2019 08:10 AM (IST)
कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आह्वान : चौटाला
कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आह्वान : चौटाला

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

loksabha election banner

जन नायक जनता पार्टी के नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला रविवार को कुरुक्षेत्र पहुंचे और कार्यकर्ताओं की जिला स्तरीय बैठक लेकर आज से ही विधानसभा चुनावों के लिए मैदान में डटने का आह्वान किया। पिपली रोड स्थित एक निजी पैलेस में बुलाई बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि त्याग बिना प्रदेश में परिवर्तन लाना संभव नहीं है, इस लिए 100 दिन तक सबकुछ त्याग कर आगामी विधानसभा के चुनावी मैदान में उतर जाएं। कार्यकर्ताओं की मेहनत से प्रदेश में बदलाव भी आएगा और जन-जन का राज भी होगा। हालांकि इस कार्यकर्ता बैठक में जजपा के लोकसभा प्रत्याशी रहे जय भगवान शर्मा डीडी उपस्थित नहीं रहे। उनके बैठक में उपस्थित ना होने पर कार्यकर्ता तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद अंहकार में आई भाजपा बड़े घमंड के साथ आज प्रदेश में 75 सीटों लाने का दावा कर रही है। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत के बलबूते भाजपा का ये घमंड तोड़ने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि जजपा को केवल चुनावी निशान ही नहीं मिला है बल्कि पूरे हरियाणा की समृद्धि के ताले की चाबी मिली है। विधानसभा चुनावों मे जब जजपा की जीत के बाद सरकार बनेगी तो पूरे हरियाणा का किसान, मजदूर, व्यापारी के साथ-साथ हर वर्ग में समृद्धि आएगी। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता रोजगार मेरा अधिकार के तहत बेरोजगार युवाओं से संपर्क करके उनके फार्म भरवाएं ताकि जजपा की सरकार आने पर प्रमुखता से बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ा जा सके। इस अवसर पर डॉ. जसविद्र खैहरा, राजेंद्र लितानी, कुलदीप मुल्तानी, माया राम चंद्रभानपुरा, प्रो. रणधीर सिंह, संतोष दहिया, मांगे राम ढुल, कुलदीप जखवाला, जोगध्यान, सुनील राणा, अश्वनी बारना, जीत सिंह शेर, बलदेव मुकीमपुरा, नरेन्द्र घराड़सी मौजूद रहे।

----

इसी पैलेस इनेलो सुप्रीमो ने बुलाई थी बैठक

आठ जून को इसी पैलेस में पैरोल पर आए इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने भी बैठक बुलाई थी। अब एक सप्ताह बाद जजपा ने भी इसी पैलेस में बैठक बुलाई है। एक ही पैलेस में बैठक बुलाए जाने पर भी लोगों में बैठक को लेकर चर्चा रही।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.