Move to Jagran APP

प्रदीप सहगल बने भाजपा बाबैन ब्लाक प्रभारी

लाडवा भाजपा ने पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को संगठन में जिम्मेदारी देनी शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Jul 2021 07:49 AM (IST)Updated: Fri, 09 Jul 2021 07:49 AM (IST)
प्रदीप सहगल बने भाजपा बाबैन ब्लाक प्रभारी
प्रदीप सहगल बने भाजपा बाबैन ब्लाक प्रभारी

संवाद सहयोगी, लाडवा : भाजपा ने पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को संगठन में जिम्मेदारी देनी शुरू कर दी है। लाडवा से भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदीप सहगल को पार्टी ने बाबैन ब्लाक का प्रभारी नियुक्त किया है।

loksabha election banner

नवनियुक्त बाबैन प्रभारी प्रदीप सहगल ने लाडवा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है वह उसे पूरी लगन व ईमानदारी से करते हुए पार्टी के संगठन को मजबूत करेंगे। जल्द ही बाबैन कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई जाएगी, जिसमें पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने तथा पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बाबैन में विकास कार्यों में भी तेजी लाई जाएगी। उन्होंने अपनी इस नियुक्ति पर भाजपा नेताओं का आभार प्रकट किया तथा आश्वासन दिया कि पार्टी के संगठन को मजबूत बनाया जाएगा। इस मौके पर डा. गणेश दत्त, राजू लाडवा, अनिल गुप्ता, सत प्रकाश शर्मा, मेघराज सैनी, गुरदेव शर्मा मेहरा, ओमबीर, रणधीर ने कहा कि प्रदीप सहगल को पार्टी ने बाबैन ब्लाक प्रभारी की जो जिम्मेवारी सौंपी है उससे पार्टी को बहुत लाभ मिलेगा। प्रदीप सहगल पार्टी के बहुत पुराने वरिष्ठ कार्यकर्ता हैं और पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं।

सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

संवाद सूत्र, बाबैन : संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने बाबैन में महंगाई के विरोध में सरकार के खिलाफजोरदार प्रदर्शन किया। इसकी अध्यक्षता भाकियू के बाबैन ब्लाक प्रधान सतबीर घिसरपड़ी ने की। इस दौरान किसानों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करके विरोध प्रदर्शन किया। किसान नेता नायब सिंह पटाकमाजरा ने बढ़ते पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के दामों के विरोध में गैस चूल्हा और कंबाइन में धक्का मारकर रोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, जहां 100 रुपये का पेट्रोल किसी स्कूटी या बाइक में दो से तीन दिन चलता था, अब आम आदमी को पेट्रोल अगले दिन डलवाना पड़ जाता है। इन सभी को जीएसटी के दायरे में लाकर जनता को राहत प्रदान करनी चाहिए। इस मौके पर सुखविद्र भूखड़ी, पूर्व ब्लाक प्रधान लाल सिंह, विपिन घिसरपड़ी, चरण सिंह सुनारियों, राम सिंह मुहवाखेड़ी, दलविद्र मंगौली व डिपल घिसरपड़ी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.