Move to Jagran APP

खुद को बैंक मैनेजर बता कर ले गया था दो मोबाइल, पुलिस ने दबोचा

खुद को बैंक मैनेजर बताकर धोखे से दो मोबाइल खरीदने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 08:00 AM (IST)
खुद को बैंक मैनेजर बता कर ले गया था दो मोबाइल, पुलिस ने दबोचा
खुद को बैंक मैनेजर बता कर ले गया था दो मोबाइल, पुलिस ने दबोचा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : खुद को बैंक मैनेजर बता कर एक युवक मोहन नगर स्थित मोबाइल शोरूम से दो मोबाइल धोखे से ले गया। पुलिस ने मामले के चार दिन बाद ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने एक मोबाइल अपने दोस्त को दिया, जबकि दूसरे को अपने घर में रखा है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। रिमांड के दौरान आरोपित से मोबाइल बरामद किए जाएंगे।

loksabha election banner

मोहन नगर निवासी लवकेश काठपाल ने थाना शहर में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी मोहन नगर चौक पर लक्की मोबाइल के नाम से मोबाइल शोरूम है। 18 जनवरी को राहुल नाम का एक युवक उसकी दुकान पर मोबाइल देखने आया। उसने खुद को इलाहाबाद बैंक का मैनेजर बताया। उसने एप्पल कंपनी का मोबाइल खरीदा और उसकी पेमेंट एनईएफटी से ट्रांसफर कर रसीद दिखाई। उसके अगले दिन वह फिर से मोबाइल लेने के लिए आया। उसने कहा कि उसके शनिवार वाले पैसे भी अभी तक नहीं आए हैं, जिस पर वह कहने लगा कि आप एक मोबाइल फोन और दे दो वह दोनों की नकद पेमेंट कर देगा। आप एक लड़का उसके साथ भेज दे वह उसे कार से पैसे दे देगा। वह दूसरा मोबाइल फोन लेकर गाड़ी में बैठ कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पुलिस की अपराध शाखा दो के एसआइ बलवंत सिंह को सौंपी थी। पिहोवा नहर पुल से किया गिरफ्तार

एसआइ बलवंत सिंह, मुख्य सिपाही प्रवेश कुमार, दीपक कुमार, जयपाल और चालक रिकी की टीम पिहोवा एरिया में गश्त पर थी। गश्त के दौरान एसआइ बलवंत सिंह को सूचना मिली की लक्की मोबाइल से दो मोबाइल फोन धोखे से ले जाने के आरोपित पिहोवा की ओर से आ रहा है। पुलिस ने पिहोवा नहर पुल से शक के आधार पर एक युवक को रोककर पूछताछ की। पूछताछ में युवक ने अपना नाम संगरूर के सुनामी गेट निवासी कुणाल वालिया बताया। पूछताछ के दौरान आरोपित ने स्वीकार किया कि उसने मोहन नगर स्थित लक्की मोबाइल की दुकान से एप्पल के दो फोन धोखाधड़ी कर खरीदे थे। एक फोन उसने अपने दोस्त सफीदों निवासी राकेश को दिया था। दूसरा मोबाइल फोन उसने संगरूर की दाना मंडी में किराए के एक मकान में रखा हुआ है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.