Move to Jagran APP

पिहोवा में हर व्यक्ति बदलाव चाहता है : मनदीप चट्ठा

कांग्रेस प्रत्याशी मनदीप चट्ठा ने कहा कि पिहोवा में कांग्रेस की लहर चल पड़ी है और हर व्यक्ति अब बदलाव चाहता है। बदलाव की इस आंधी में जनता से झूठे वादे करने वाली बीजेपी पार्टी टिक नहीं सकेगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 09:40 AM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 09:40 AM (IST)
पिहोवा में हर व्यक्ति बदलाव चाहता है : मनदीप चट्ठा
पिहोवा में हर व्यक्ति बदलाव चाहता है : मनदीप चट्ठा

संवाद सहयोगी, पिहोवा: कांग्रेस प्रत्याशी मनदीप चट्ठा ने कहा कि पिहोवा में कांग्रेस की लहर चल पड़ी है और हर व्यक्ति अब बदलाव चाहता है। बदलाव की इस आंधी में जनता से झूठे वादे करने वाली बीजेपी पार्टी टिक नहीं सकेगी। गांव-गांव शहर-शहर में हर जगह पार्टी को भरपूर समर्थन मिल रहा है। वे सोमवार को विभिन्न गांवों का दौरा कर गांव बाखली में कार्यकर्ताओं से संबोधित कर रहे थे। मनदीप चट्ठा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही जनता के साथ जुमलेबाजी की है। बड़े-बड़े वादे किए हैं, लेकिन कोई भी पूरा नहीं हो सका है। इसलिए जनता भाजपा से तंग आ चुकी है और प्रदेश से भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा में खुद पार्टी के कार्यकर्ता खुश नहीं हैं, वे भी पार्टी की नीतियों से परेशान हो चुके हैं और कांग्रेस में अपना भविष्य देख रहे हैं। कांग्रेसी नेता गगनजोत सिंह संधू ने कहा कि वे जिस भी गांव में जाते हैं वहां ग्रामीण दुखी और परेशान दिखाई देते हैं। उनकी सुनने के लिए पिछले पांच साल में कोई नहीं पहुंचा। अब वे अपनी गलती मानने लगे हैं और भाजपा से उनका मोह भंग हो चुका है। वे बदलाव चाहते हैं। इस अवसर पर जगत सिंह चंडीगढ़ फार्म, गगनजोत सिंह संधू, हरमनदीप सिंह विर्क, बलविद्र सिंह चीमा, बाबा बलदेव सिंह, वीरभान बाखली, राजेश गर्ग, गुरमेल बाजवा, राजीव शर्मा मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.