Move to Jagran APP

गांव सिरसमा में सफाई न होने से परेशानी झेल रहे लोग

गांव सिरसमा में गली के साथ बने नाले के एक किनारे पर जाली लगाने पर ग्रामीणों ने ऐतराज जताया है। ग्रामीणों का आरोप है कि नाले पर जाली लगी होने पर गंदगी अटक जाती है और दूषित पानी सड़कों पर फैल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Mar 2021 05:43 AM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 05:43 AM (IST)
गांव सिरसमा में सफाई न होने से परेशानी झेल रहे लोग
गांव सिरसमा में सफाई न होने से परेशानी झेल रहे लोग

संवाद सहयोगी, पिपली : गांव सिरसमा में गली के साथ बने नाले के एक किनारे पर जाली लगाने पर ग्रामीणों ने ऐतराज जताया है। ग्रामीणों का आरोप है कि नाले पर जाली लगी होने पर गंदगी अटक जाती है और दूषित पानी सड़कों पर फैल रहा है। ग्रामीणों ने खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी को शिकायत देकर जाली को हटवाने की मांग की है।

loksabha election banner

ग्रामीण रविद्र कुमार ने आरोप लगाया कि उसके घर के आगे से नाला निकल रहा है। गांव के एक व्यक्ति ने नाले में जाली लगा दी है। इसके चलते नाले में आने वाली गंदगी जाली में अटक जाती है और पानी गली पर आ जाता है। दूषित पानी और कचरा फैलने से लोगों का गली निकलना मुश्किल हो रहा है। पिपली के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी साहब सिंह ने बताया कि उनके जानकारी में नाली में जाली लगवाने का मामला आया है। पंचायत अधिकारी को गांव में मौका देखने के लिए भेजा जाएगा। नाला जल्द ही खुलवाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.