Move to Jagran APP

सीएम विडो परी आई शिकायतों को गंभीरता से लें अधिकारी : फुलिया

डीसी डॉ.एसएस फुलिया ने कहा कि सीएम विडो की शिकायतों को अधिकारी और कर्मचारी गंभीरता से लें और इनका समाधान समय पर करना सुनिश्चित करें। अधिकारी सोशल मीडिया की शिकायतों को भी शीघ्र अतिशीघ्र समाधान करने का प्रयास करें। इस मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 06:21 AM (IST)
सीएम विडो परी आई शिकायतों को गंभीरता से लें अधिकारी : फुलिया
सीएम विडो परी आई शिकायतों को गंभीरता से लें अधिकारी : फुलिया

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : डीसी डॉ.एसएस फुलिया ने कहा कि सीएम विडो की शिकायतों को अधिकारी और कर्मचारी गंभीरता से लें और इनका समाधान समय पर करना सुनिश्चित करें। अधिकारी सोशल मीडिया की शिकायतों को भी शीघ्र अतिशीघ्र समाधान करने का प्रयास करें। इस मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। वे सोमवार को लघु सचिवालय के सभागार में सीएम विडो पर आई लंबित शिकायतों, सोशल मीडिया व अंत्योदय की प्रगति को लेकर समीक्षा कर रहे थे। डीसी ने डीआरसीएस, डीएफएससी, एक्सईएन एचएसएएमबी, प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड, बिजली विभाग सहित विभिन्न विभागों की सीएम विडो शिकायतों का शीघ्र अति शीघ्र समाधान करने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी सीएम विडो की शिकायतों का शीघ्र अति शीघ्र समाधान करने की एक आदत बना लें। इस पर जिले में अब तक 7442 शिकायतें आई हैं, जिनमें से अधिकतर शिकायतों का समाधान किया जा चुका है और 27 शिकायतों पर काम जारी है।

loksabha election banner

उन्होंने बैठक में अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव की तैयारियों के बारे में भी अधिकारियों से बातचीत की। कहा कि 22 नवंबर को सभी विभागों की फाइनल तैयारियों को चैक किया जाएगा। 23 नवंबर से 10 दिसंबर तक महोत्सव का आयोजन होगा। तीन दिसंबर से आठ दिसंबर तक अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव के मुख्य कार्यक्रम होंगे। सभी अधिकारी अपने-अपने विभागों से संबंधित तैयारियों को पूरा कर लें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने 26 दिसंबर को लगने वाले सूर्य ग्रहण मेले के लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिए कि इससे संबंधित भी सभी तैयारियां पूरी होनी चाहिए। इस मौके पर एडीसी पार्थ गुप्ता, एसडीएम अनिल यादव, डीडीपीओ रेनू जैन सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.