Move to Jagran APP

शरारती तत्वों ने कार के शीशे तोड़े, घर पर की पत्थरबाजी

कुछ शरारती युवकों ने शुक्रवार रात को लाडवा के वार्ड छह, विकास नगर में एक घर के बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़ दिए। बाद में घर पर पत्थर बरसाकर खिड़कियों के शीशे भी तोड़ डाले। शरारती तत्वों की पत्थरबाजी से पीडित परिवार सहमा हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर लाडवा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मौके का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 07:01 AM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 07:01 AM (IST)
शरारती तत्वों ने कार के शीशे तोड़े, घर पर की पत्थरबाजी
शरारती तत्वों ने कार के शीशे तोड़े, घर पर की पत्थरबाजी

संवाद सहयोगी, लाडवा: कुछ शरारती युवकों ने शुक्रवार रात को लाडवा के वार्ड छह, विकास नगर में एक घर के बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़ दिए। बाद में घर पर पत्थर बरसाकर खिड़कियों के शीशे भी तोड़ डाले। शरारती तत्वों की पत्थरबाजी से पीडित परिवार सहमा हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर लाडवा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मौके का जायजा लिया।

prime article banner

इस संबंध में मकान मालिक विकास शर्मा ने लाडवा थाना में दी अपनी शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि उनके पड़ोस में ही कुछ लोग अवैध शराब बेचने का धंधा करते है। विकास ने बताया कि उनके घर के सामने ही एक खाली प्लॉट पड़ा है, जहां शाम को कई लोग आ जाते हैं। ये लोग शराब पीकर जुआ खेलते हैं और जमकर हुड़दंग भी मचाते हैं। इस बारे में उसने लाडवा थाना में शिकायत दी थी। शिकायत पर कारवाई करते हुए पुलिस ने आकर उन लोगों को किसी तरह का हुड़दंग मचाने व शराब पीने व जुआ खेलने से मना किया था। पीडित विकास ने शिकायत में आशंका जताई है कि उन्हीं लोगों में से कुछ युवकों ने गली में खड़ी उनकी कार के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद रात लगभग साढ़े दस बजे आठ-दस लोगों ने उनके घर पर ईंट-पत्थरों से हमला कर उनकी खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए। विकास ने बताया कि पत्थरबाजी से पूरा परिवार बुरी तरह सहमा हुआ है। पुलिस ने मौके जायजा लिया और कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी रामपाल ¨सह ने बताया कि शिकायत पर जांच करके आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.