Move to Jagran APP

तंग पुल पर मोटरसाइकिल सवार दंपती को कार चालक ने मारी टक्कर, पति की मौत पत्नी घायल

गांव ठसका मीरां जी के समीप गुहला ब्रांच नहर के रजवाहे के संकरे पुल पर मोटरसाइकिल सवार दम्पती को कार चालक ने टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल मोटरसाइकिल सहित पुल से रजवाहे में जा गिरा जबकि उसकी पत्नी पुल पर गिर गई। हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 07:12 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 07:12 AM (IST)
तंग पुल पर मोटरसाइकिल सवार दंपती को कार चालक ने मारी टक्कर, पति की मौत पत्नी घायल

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थाना इस्माईलाबाद के अंतर्गत गांव ठसका मीरां जी के समीप गुहला ब्रांच नहर के रजवाहे के संकरे पुल पर मोटरसाइकिल सवार दंपती को कार चालक ने टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल सहित सवार पुल से रजवाहे में जा गिरा, जबकि उसकी पत्नी पुल पर गिर गई। इसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलावस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव वारिसों को सौंप दिया। पुलिस अज्ञात कार चालक की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

गांव ठसका मीरां जी निवासी बेअंत कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने पति 50 वर्षीय बलविद्र सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर बुधवार को डेरा बूटा सिंह गई थी। वे सायं साढ़े छह बजे वापस आ रहे थे। गुहला ब्रांच नहर के रजवाहे के संकरे पुल पर अज्ञात कार चालक ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे उसका पति मोटरसाइकिल सहित रजवाहे में जा गिरे। कार चालक ने कार रोककर उसे उठाया और उसके परिजनों को आवाज देकर सूचना दी। मौके पर लोगों के इकट्ठा होता देख चालक कार को साइड में करने की बात कह कर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपित कार चालक की तलाश में जुटी है।

बिना रेलिग का पुल राहगीरों के लिए बना मौत का ग्रास-फोटो-12

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : ठसका मीरां जी गांव के पास गुहला माइनर नहर पर बिना रेलिग का पुल राहगीरों के लिए मौत का ग्रास साबित होने लगा है। घने कोहरे में तो यहां से गुजरना खतरा से खाली नहीं रह गया है, जबकि यह पुल आसपास के बीस गांवों के संपर्क रोड पर स्थित है। ग्रामीणों प्रशासन से सुरक्षा प्रबंध करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.