Move to Jagran APP

दूसरी बार भी एलएनजेपी अस्पताल की पार्किंग का ठेका नहीं

एलएनजेपी अस्पताल की पार्किंग का ठेका बुधवार को दूसरी बार भी नहीं हो पाया। इस बार आठ माह के लिए ठेके की बोली चार लाख से शुरू की गई थी। मगर ठेकेदारों ने कोई रुचि नहीं दिखाई। अब अस्पताल प्रशासन आगे फिर से ठेके की बोली करने की तैयारी में जुट गया है। अब तब तक अस्पताल परिसर में अव्यवस्थित ढंग से पार्क हो रहे वाहनों की समस्या दूर नहीं होने वाली है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 08:00 AM (IST)
दूसरी बार भी एलएनजेपी अस्पताल की पार्किंग का ठेका नहीं
दूसरी बार भी एलएनजेपी अस्पताल की पार्किंग का ठेका नहीं

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : एलएनजेपी अस्पताल की पार्किंग का ठेका बुधवार को दूसरी बार भी नहीं हो पाया। इस बार आठ माह के लिए ठेके की बोली चार लाख से शुरू की गई थी। ठेकेदारों ने कोई रुचि नहीं दिखाई। अब अस्पताल प्रशासन आगे फिर से ठेके की बोली करने की तैयारी में लग गया है। अब तब तक अस्पताल परिसर में अव्यवस्थित ढंग से पार्क हो रहे वाहनों की समस्या दूर नहीं होने वाली है।

loksabha election banner

दरअसल एलएनजेपी अस्पताल प्रशासन ने पिछले ही सप्ताह साढ़े छह लाख रुपये से बोली की शुरुआत की थी। जिसमें ठेकेदारों ने कोई रुचि नहीं दिखाई थी। इसके बाद दोबारा से बुधवार को चार लाख रुपये से बोली की शुरुआत की गई, लेकिन आज भी ठेकेदारों ने बोली में कोई रुचि नहीं दिखाई। इसके लिए चिकित्सा अधीक्षक डा. शैलेंद्र ममगाईं शैली ने एक कमेटी गठित की थी, जिसमें आरएमओ डा. एसएस अरोड़ा, डा. विमल, डा. जयकिशन, डा. सुरेंद्र मंढान शामिल थे। चिकित्सा अधीक्षक डा. शैलेंद्र ममगाईं शैली ने बताया कि पहले 10 माह के लिए बोली रखी गई थी अब आठ माह के लिए बोली रखी गई है। अब जिला सिविल सर्जन के पास पत्र भेजकर इस संदर्भ में आगामी आदेश मांगे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.