Move to Jagran APP

जरूरतमंदों की सेवा की बजाय खुशियां मना रहे भाजपाई : डा. अमन

बाबैन युवा कांग्रेस नेता एवं लाडवा कांग्रेस कमेटी के को-ऑर्डिनेटर डा. अमन पंजेटा ने कहा कि भाजपा के नेता लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद करने की बजाय अपने पदों की खुशियां मना रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 07:38 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 07:38 AM (IST)
जरूरतमंदों की सेवा की बजाय खुशियां मना रहे भाजपाई : डा. अमन
जरूरतमंदों की सेवा की बजाय खुशियां मना रहे भाजपाई : डा. अमन

संवाद सूत्र, बाबैन : युवा कांग्रेस नेता एवं लाडवा कांग्रेस कमेटी के को-ऑर्डिनेटर डा. अमन पंजेटा ने कहा कि भाजपा के नेता लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद करने की बजाय अपने पदों की खुशियां मना रहे हैं। इससे लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है।

loksabha election banner

उन्होंने ये उन्होंने ये बातें सोमवार को बाबैन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि लाडवा जैसे बड़े कस्बे में सरकार और प्रशासन के प्रबंध नाकाफी हैं। लाडवा सीएचसी की बात करें तो वहां पर पिछले कई दिन से वैक्सीन तक ठीक से नहीं लग पा रही है। इसके अलावा टेस्टिंग के भी व्यापक प्रबंध नहीं हैं। यूथ कांग्रेस ने गत वर्ष एक लाख कपड़े के मास्क बनाकर घर-घर बांटे थे। अब फिर से लोगों की सेवा के लिए तैयार है।

कोरोना महामारी से बचाव के लिए सतर्कता बरतें : लक्ष्मीकांत शर्मा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूर्व कार्यकारिणी सदस्य लक्ष्मीकांत शर्मा ने कहा कि देश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसे लेकर अब सरकार से कोई उम्मीद रखने की बजाय देशवासियों को खुद ही सावधानी बरतनी होगी। सरकार के सब दावे फेल हो चुके हैं।

लक्ष्मीकांत शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि भाजपा सरकार अपने तुगलकी फरमानों के लिए जानी जाएगी। जब देश में 500 से भी कम मामले थे तब तुरंत लॉकडाउन लगा दिया गया और अब हर रोज चार लाख से ज्यादा केस आ रहे, जनता खुद लॉकडाउन की मांग कर रही, यहां तक सर्वोच्च न्यायालय भी कह चुका, मगर प्रधानमंत्री लॉकडाउन नहीं लगा रहे। देश में कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा प्रतिदिन चार हजार से ज्यादा हो चुका। देश की जनता को कोरोना को लेकर खुद ही सजग होना होगा। कोरोना की दूसरी लहर के लिए जिम्मेदार केंद्र सरकार अब लोगों की जान बचाने के मामले में पूरी तरह हाथ खड़े कर चुकी है। उन्होंने कहा कि लोगों को खुद अपना ध्यान रखना होगा बार-बार हाथ धोना, शारीरिक दूरी का पालन, हाथों को सैनिटाइज करना, जब तक बहुत जरूरी ना हो घर से बाहर ना निकलें और सबको करोना वैक्सीन लगवानी जरूरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.