Move to Jagran APP

अभ्यास के लिए रवाना होने से पहले कोविड टेस्ट करवाने पहुंची अंतरराष्ट्रीय महिला हाकी खिलाड़ी

भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल सहित चार अंतरराष्ट्रीय हाकी खिलाड़ियों ने शनिवार को अपना कोविड टेस्ट करवाया। चारों खिलाड़ी रविवार को ही ओलंपिक अभ्यास शिविर में हिस्सा लेने के लिए रवाना होंगी। इन खिलाड़ियों में भारतीय महिला हाकी टीम की कप्तान रानी रामपाल नवजोत कौर मनप्रीत कौर व नवनीत कौर शामिल रही।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 06:11 AM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 06:11 AM (IST)
अभ्यास के लिए रवाना होने से पहले कोविड टेस्ट करवाने पहुंची अंतरराष्ट्रीय महिला हाकी खिलाड़ी
अभ्यास के लिए रवाना होने से पहले कोविड टेस्ट करवाने पहुंची अंतरराष्ट्रीय महिला हाकी खिलाड़ी

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल सहित चार अंतरराष्ट्रीय हाकी खिलाड़ियों ने शनिवार को अपना कोविड टेस्ट करवाया। चारों खिलाड़ी रविवार को ही ओलंपिक अभ्यास शिविर में हिस्सा लेने के लिए रवाना होंगी। इन खिलाड़ियों में भारतीय महिला हाकी टीम की कप्तान रानी रामपाल, नवजोत कौर, मनप्रीत कौर व नवनीत कौर शामिल रही।

loksabha election banner

चारों अंतरराष्ट्रीय महिला हाकी खिलाड़ी रविवार को ही बंगलुरु में आयोजित ओलंपिक अभ्यास शिविर के लिए रवाना होगा। इन चारों हाकी खिलाड़ियों ने आदेश अस्पताल पहुंचकर जहां कोविड का टेस्ट करवाया, वहीं जनता को भी कोविड का मुकाबला नियमों के साथ करने के लिए प्रेरित किया। कप्तान रानी रामपाल ने कहा कि कोविड के चक्र को तोड़ने के लिए जनता का सामूहिक प्रयास ही कारगर साबित होगा। इसलिए जनता को चाहिए कि वह किसी तरह की लापरवाही न करें, बल्कि नियमों में रहकर जीवन यापन करे। नवजोत कौर ने कहा कि इस समय दुनिया के साथ-साथ हमारा देश भी कोरोना के कहर से गुजर रहा है इसलिए जरूरी है कि जनता इस महामारी से बचाव में सरकार के साथ-साथ प्रशासन का सहयोग करे। मनप्रीत व नवनीत ने कहा कि कोविड से बचने के लिए सबसे बड़ी दवा हिदायतों की अनुपालना करना है। उन्होंने कहा कि इसलिए स्वयं भी मास्क लगाकर व उचित दूरी बनाकर रखें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। अस्पताल प्रबंधक हरिओम गुप्ता, डा. स्वाती व डा. शुशांक ने खिलाडिय़ों को ओलंपिक के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर डा.एच.एस. गिल, प्रिसिपल बीएल भारद्वाज, ब्रिगेडियर अमरजीत सिंह, मेडिकल सुपरीडेंट डा. एनएस लांबा व डा. नरेश ज्योति मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.