Move to Jagran APP

दूसरे दिन भी नहीं हुई नहर से मिले व्यक्ति के शव की शिनाख्त, हत्या का केस दर्ज

कुरुक्षेत्र। नरवाना ब्रांच नहर में गांव दबखेड़ी के समीप मिले एक व्यक्ति के शव की दूसरे दिन भी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 06:40 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 06:40 AM (IST)
दूसरे दिन भी नहीं हुई नहर से मिले व्यक्ति के शव की शिनाख्त, हत्या का केस दर्ज
दूसरे दिन भी नहीं हुई नहर से मिले व्यक्ति के शव की शिनाख्त, हत्या का केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : नरवाना ब्रांच नहर में गांव दबखेड़ी के समीप मिले एक व्यक्ति के शव की दूसरे दिन भी शिनाख्त नहीं हो पाई है। हाथ-पैर बांधे लगभग 45 वर्षीय व्यक्ति का शव बुधवार सुबह बरामद हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नहर के साथ लगते जिलों की पुलिस को शव के बारे में सूचना भेजी है। पुलिस का कहना है कि शव पंजाब से बह कर आया है।

loksabha election banner

नरवाना ब्रांच नहर में गांव दबखेड़ी के समीप बुधवार सुबह एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। गोताखोर प्रगट सिंह दबखेड़ी की टीम ने शव को नहर से बाहर निकाला तो उसके हाथ व पांव कपड़े से बंधे हुए थे। जिससे आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति की हत्या कर शव को नहर में फेंका गया है। गोताखोर प्रगट सिंह के अनुसार नहर में शव लगभग चार दिन पहले फेंका गया होगा। उसके पास से कोई दस्तावेज बरामद नहीं हुआ, जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल भेज दिया। शव को शिनाख्त के लिए रखा है : चौकी प्रभारी

ज्योतिसर चौकी पुलिस प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए उसे 72 घंटे तक डेड हाउस में रखवाया है। इसके पश्चात शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। नहर के साथ लगते प्रदेश व पंजाब के जिलों को सूचना भेज दी गई है। अभी तक कोई शिनाख्त के लिए नहीं आया है।

नहीं हुई थी युवती के शव की भी शिनाख्त

तीन सप्ताह पहले गांव झांसा के समीप नरवाना ब्रांच नहर से एक युवती का शव बरामद हुआ था। इसके शव की भी शिनाख्त नहीं हो पाई। अंबाला के किसी गांव से कुछ लोग शिनाख्त करने जरूर आए थे। उन्होंने भी शव की शिनाख्त से इनकार कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.