Move to Jagran APP

होम साइंस की छात्राओं का गूगल मीट पर किया स्वागत

- आइआइएचएस के गृह विज्ञान विभाग की द्वितीय और अंतिम की छात्राओं ने किया संचालन

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 08:20 AM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 08:20 AM (IST)
होम साइंस की छात्राओं का गूगल मीट पर किया स्वागत
होम साइंस की छात्राओं का गूगल मीट पर किया स्वागत

फोटो संख्या : 16

loksabha election banner

- आइआइएचएस के गृह विज्ञान विभाग की द्वितीय और अंतिम की छात्राओं ने किया संचालन जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कोविड-19 के इस दौर में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ इंटिग्रेटिड एंड ऑनर्स स्टडी के गृह विज्ञान विभाग की द्वितीय और अंतिम वर्ष की छात्राओं की ओर से प्रथम वर्ष की छात्राओं का स्वागत किया। इसके लिए सीनियर छात्राओं ने मंगलवार को गूगल मीट का प्रयोग कर ऑनलाइन कार्यक्रम का आयोजन किया। कोरोना के चलते लंबे समय बाद इस तरह के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पर छात्राओं ने खुशी जताई। सीनियर छात्राओं ने कार्ड, गीत, फोटोग्राफ व वीडियो के माध्यम से प्रथम वर्ष की छात्राओं का स्वागत किया। कुछ छात्राओं ने भाषण, गीत तथा शेरो-शायरी से अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने नई छात्राओं से अपने अनुभव सांझा किए और उनका मनोबल बढ़ाया। इसके साथ ही उन्हें सदा मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया। प्रथम वर्ष की छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रस्तुतियां देकर सबका मन मोह लिया।

कार्यक्रम में प्रगति व मानसी ने एंकर की भूमिका निभाई। संस्कृति व मानसी ने विभाग में हुए विभिन्न कार्यक्रमों की वीडियो का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम नई-नई तकनीकों के माध्यम से प्रस्तुत किया गया। विभागाध्यक्ष डा. सुनीता मदान एवं प्राध्यापक डा. रजनी गोयल, मंजू नरवाल, शक्ति शर्मा के निर्देशन में यह कार्यक्रम सफलता रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.