Move to Jagran APP

खोपड़ी, हड्डियां और पुराने कपड़े... खेत में मिले अवशेषों के पीछे का आखिर क्या है राज? जांच में जुटी हरियाणा पुलिस

Haryana News बीते दिन लाडवा क्षेत्र के मेहरा गांव के एक खेत में एक मजदूर को हड्डी खोपड़ी और कुछ कपड़े दिखाई दिए। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इस बाबत अब पुलिस ने खोपड़ी हड्डी व कुछ कपड़े के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया है। बता दें इस खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस टीम जांच में जुट गई है।

By Satvinder Singh Girn Edited By: Prince Sharma Published: Fri, 15 Mar 2024 08:50 PM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2024 08:50 PM (IST)
गली खोपड़ी, हड्डियां और पुराने कपड़े... खेत में मिले अवशेषों के पीछे का आखिर क्या है राज

संवाद सहयोगी, लाडवा। (Haryana News) लाडवा थाना पुलिस के अंतर्गत गांव मेहरा में वीरवार को खेत में मिली खोपड़ी, हड्डी व कुछ कपड़े के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने खोपड़ी व हड्डियों को जांच के लिए एफएसएल मधुबन भेजा है।

loksabha election banner

विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट व एफएसएल की रिपोर्ट से पता चल पाएगा कि यह कितने दिन पुरानी है तथा इसकी मौत किस कारण से हुई। पुलिस ने आसपास के जिलों की पुलिस से भी संपर्क किया है कि उनके यहां से कोई व्यक्ति लापता तो नहीं है। पुलिस ने कपड़े शिनाख्त के लिए रखे हैं।

खेत के बीच में मिली थी खोपड़ी

गौरतलब है कि वीरवार को गांव मेहरा (Ladwa Latest News) के किसान राज कुमार ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसने गेहूं में दवाई का स्प्रे करना था। वीरवार सुबह गेहूं में स्प्रे करने के लिए उसने गांव के ही मजदूर सहदेव को स्प्रे करने के लिए खेत में भेजा था। गांव की डाबर कॉलोनी के पास उसके खेत हैं। गेहूं के खेत में दवाई का स्प्रे करते समय मजदूर को खेत के बीच में कुछ कपड़े व एक खोपड़ी पड़ी मिली।

खोपड़ी देख घबराया मजदूर

खेत में खोपड़ी व कपड़े देखकर मजदूर घबरा गया और उसने पूरी बात बताई, जिसकी सूचना लाडवा पुलिस को दी। यह खोपड़ी व कपड़े किसके हैं, इसका कोई पता नहीं है। जांच अधिकारी उपनिरीक्षक मूलचंद ने बताया कि कपड़ों से एक लाइटर व कुछ दवाइयों भी मिली है। जो कपड़े मिले है वह सर्दी के हैं, इसका मतलब यह शव पुराना है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस ने आसपास के जिलों की पुलिस से भी संपर्क साधा है।

यह भी पढ़ें- Haryana News: सीएम बनते ही नायब सिंह ने युवाओं की कर दी मौज, हरियाणा में सात हजार लोगों को बांटे नियुक्ति पत्र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.