Move to Jagran APP

Nayab Singh: सीएम नायब सिंह ने की PM मोदी से मुलाकात, मुख्यमंत्री ने हरियाणा में चुनाव को लेकर कही ये बात

Nayab Singh हरियाणा मुख्यमंत्री नायब सिंह (Nayab Singh Saini) ने आज प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। सीएम नायब सिंह सैनी आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात के बाद हरियाणा भवन में मीडिया से वार्ता कर रहे थे। इसी दरमियां उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का आशीर्वाद मिला है कई विषयों पर चर्चा हुई है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Thu, 14 Mar 2024 05:22 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2024 05:22 PM (IST)
Nayab Singh: सीएम नायब सिंह ने की PM मोदी से मुलाकात

जेएनएन, कुरुक्षेत्र। हरियाणा के नवनियुक्त मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार को लेकर कहा कि पीएम ने जनकल्याणकारी योजनाएं लागू कर गरीब परिवारों तक लाभ पहुंचाने का काम किया है।

loksabha election banner

जनता 10 सीटों पर खिलाएगी कमल

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में तीसरी बार फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी, ऐसा देश की जनता फैसला ले चुकी है। हरियाणा की जनता भी लोकसभा चुनाव में सभी 10 सीटों पर कमल खिलाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की झोली में डालने का काम करेगी। 

मुख्यमंत्री नायब  सिंह सैनी गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात के बाद हरियाणा भवन में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का आशीर्वाद मिला है, कई विषयों पर चर्चा हुई है।

हरियाणा को लेकर की चर्चा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की सोच है कि सभी को साथ लेकर देश को आगे बढ़ाया जाए। उनके नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार ने पिछले दस वर्षो में जो काम किए है, उनसे  देश और प्रदेश में नया भारत-नया हरियाणा, विकसित भारत-विकसित हरियाणा आज लोगों को नजर आ रहा है।  हरियाणा में मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में बहुत विकास हुआ है और गुड गर्वेनेंस का उदाहरण रहा है। हम  उन कार्यों को आगे बढ़ाएंगें।।

हरियाणा में खिलेंगे दस कमल

कल भी विधानसभा में हम साथ थे। एक अन्य सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में लोकसभा की छह सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई है और बाकी चार की भी जल्द ही घोषणा हो जाएगी।

इसके साथ उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में जनता सभी 10 सीटों पर कमल खिलाने का मन बना चुकी है।  नायब सैनी ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता  कांग्रेस के कुशासन को भूली नहीं है, तब एक गैस सिलेंडर के लिए तीन दिन तक लाइन में लगना पड़ता था और हर मामले में भ्रष्टाचार चरम पर था।

यह भी पढ़ें

Yamunanagar Crime News: दो दिन बाद युवती की शादी, इंस्टा पर पोस्ट कर युवक ने दी गोलियों से भूनने की धमकी

Poisonous Liquor Case: अवैध फैक्ट्री में ENA केमिकल यहां से हुआ था सप्लाई, प्रोडक्शन रिमांड पर लिए गए दो और आरोपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.