Move to Jagran APP

मकान में तोड़फोड़ करने से रोकने पर किया हमला, चार गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र थाना सदर थानेसर पुलिस ने मकान में तोड़फोड़ करने से रोकने पर जानलेवा हमला करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Jun 2021 07:15 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jun 2021 07:15 AM (IST)
मकान में तोड़फोड़ करने से रोकने पर किया हमला, चार गिरफ्तार
मकान में तोड़फोड़ करने से रोकने पर किया हमला, चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थाना सदर थानेसर पुलिस ने मकान में तोड़फोड़ करने से रोकने पर जानलेवा हमला करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया।

loksabha election banner

डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि 22 जून को कुलदीप सिंह वासी सेक्टर-5 ने थाना सदर थानेसर पुलिस को शिकायत दी थी। उसने बताया कि 21 जून को वह अपने परिवार सहित घर पर मौजूद था। शाम के समय एक गाड़ी में पांच-छह लड़के आए। वे सब गाड़ी से उतरकर सड़क पर पड़े पत्थर उठाकर उसके मकान पर मारने लगे। उसके मकान के शीशे तोड़ दिए व गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। इसके बाद वह उसके मकान के सामने खड़े होकर शरीब पीने लगे। उसने शीशा तोड़ने के बारे में पूछा तो उनमें से एक लड़के ने अपना नाम नेकी मेहरा बताया। उसके खिलाफ बहुत मुकदमें दर्ज होने की कही। वह घर के अंदर चला गया और नेकी मेहरा व उसके साथियों ने उसके साथ लगते मकान के भी शीशे तोड़ दिए। उसे जान की मारने की नीयत से पत्थर व शराब की बोतलें मारनी शुरू कर दी। उनकी आवाज सुनकर आस पड़ोस के काफी लोग इक्ट्ठे हो गए। आरोपित उन्हें देखकर जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। इसकी सूचना मिलते ही सेक्टर-5 चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक जीत सिंह, सहायक उप निरीक्षक बलजीत सिंह, नवनीत सिंह, हवलदार मनजीत सिंह व सुशील कुमार की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने हरनेक सिंह उर्फ नेकी वासी मेहरा, पारस वासी बडोंदा, देवेंद्र उर्फ गुरदीप सिंह वासी धुमसी व जगदीप उर्फ जग्गी वासी बरोट को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.