Move to Jagran APP

शराब के ठेकेदारों पर जान से मारने की नीयत से हमला करने के पांच आरोपित गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र । शराब के ठेकेदारों पर जान से मारने की नियत से मारपीट करके उन पर फायर करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि कैथल के गांव जाजनपुर निवासी प्रवीण कुमार ने एक अगस्त 2019 को थाना सदर में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह शराब की ठेकेदारी करता है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 06:20 AM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 06:20 AM (IST)
शराब के ठेकेदारों पर जान से मारने की नीयत से हमला करने के पांच आरोपित गिरफ्तार
शराब के ठेकेदारों पर जान से मारने की नीयत से हमला करने के पांच आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : एंटी नारकोटिक सेल शराब के ठेकेदारों पर जान से मारने की नीयत से मारपीट कर फायर करने के पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों को अदालत में पेशकर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

कैथल के गांव जाजनपुर निवासी प्रवीण कुमार ने एक अगस्त 2019 को थाना सदर में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह शराब ठेकेदार है। उसके खेड़ी मारकंडा व कसेरला में शराब के ठेके हैं। वह 31 जुलाई 2019 को शाम को समय बढोंदा निवासी पारस उर्फ बिल्ला व सेक्टर पांच निवासी हरविद्र सिंह के साथ कार में सवार होकर गांव कौलापुर में उनके जानकार हरविद्र के पास गए थे। उस समय उनके साथ गांव मेहरा निवासी हरनेक सिंह पहले से बैठा हुआ था। वे सभी रात के समय कार में सवार होकर कौलापुर से कुरुक्षेत्र के लिए चल दिए थे। जब वह कौलापुर अड्डा पर पहुंचे तो एक कार खड़ी दिखाई दी। उनके ईशरगढ़ की तरफ मुड़ते ही उनकी कार पर एकदम फायर हुआ। गोली कार के पिछले शीशे पर लगी और फिर उनकी कार के पीछे फॉरच्यूनर गाड़ी अड़ा दी। वे गांव ईशरगढ़ से बोहली वाली सड़क पर गांव ईशरगढ़ में पाल धर्मशाला के कोना पर पहुंचे तो उनका पीछा कर रही फॉरच्यूनर गाड़ी ने उनकी कार में पीछे जोरदार टक्कर मार दी। उनकी कार पाल धर्मशाला ईशरगढ़ के सामने गन्ने के खेत में जाकर पलट गई और फिर वहां कई गाड़ियां आकर रुकी। जिनमें 20-25 युवक अपने हाथों में डंडे, बिडे, लोहे की रॉड से उन पर हमला कर दिया। हमलावरों में गांव जालखेड़ी निवासी सतबीर सिंह, संभालखा निवासी दीपा, ईशरगढ़ निवासी राजू नैन, सोनू नैन, खानपुर निवासी जगतार सिंह, बयाना निवासी अमित पंडित, सन्नी पंडित व चनारथल निवासी सलिद्र शामिल थे। सतबीर सिंह व दीपा ने जान से मारने की नीयत से अपने हाथ में लिए अवैध हथियार से 4-5 राउंड फायर किए हैं। एक गोली कार की पीछे वाली खिड़की में लगी। शोर सुनकर वहां पर काफी लोग इक्टठे हो गए। भीड़ को आता देख हमलावर अपनी गाड़ियों में बैठकर गांव कोलापुर की तरफ भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच एंटी नारकोटिक्स सेल के प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र कुमार को सौंप दी थी। पुलिस ने आरोपित सतबीर सिंह, सुरेंद्र कुमार, प्रदीप नैन, अमित कुमार और कृष्ण कुमार को गिरफ्तार किया। आरोपितों को अदालत में पेश किया। जहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.