Move to Jagran APP

तीन मंजिला केमिस्ट शाप में आग से दवाइयां राख

सलारपुर रोड पर तीन मंजिला केमिस्ट शाप में रविवार अलसुबह आग लग गई। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बोर्ड पर लिखे नंबर पर फार्मासिस्ट को आगजनी की सूचना दी जिसके बाद दुकानदार मौके पर पहुंचा और दमकल विभाग को फोन किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 06:27 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 06:27 PM (IST)
तीन मंजिला केमिस्ट शाप में आग से दवाइयां राख
तीन मंजिला केमिस्ट शाप में आग से दवाइयां राख

फोटो संख्या : 6, 7 -दमकल विभाग की सात गाड़ियों ने मशक्कत के बाद काबू पाया -ऊपरी बिल्डिंग में शटर खुलने के बाद दोबारा भड़की आग जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

loksabha election banner

सलारपुर रोड पर तीन मंजिला केमिस्ट शाप में रविवार अलसुबह आग लग गई। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बोर्ड पर लिखे नंबर पर फार्मासिस्ट को आगजनी की सूचना दी, जिसके बाद दुकानदार मौके पर पहुंचा और दमकल विभाग को फोन किया। दमकल विभाग ने सात गाड़ियों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस आगजनी में शाप में रखी लाखों रुपये की दवाएं जलने की बात बताई जा रही है।

दुकानदार मनीष ने बताया कि सलारपुर रोड पर उनकी केमिस्ट शाप है। उनके पास सुबह चार बजे एक अनजान नंबर से फोन आया और बताया कि उनकी दुकान से धुआं उठ रहा है। इसकी सूचना मिलते ही वे अपनी दुकान पर पहुंचे। उन्होंने शटर खोला तो देखा कि दुकान में आग पूरी तरह से भड़की हुई थी। उन्होंने साढ़े चार बजे दमकल विभाग में फोन किया। कुछ देर बाद दमकल विभाग की गाड़ी पहुंच गई। मनीष ने बताया कि आग पर लगभग काबू भी पा लिया गया था। मगर जब ऊपर का शटर खोला तो हवा लगने के बाद आग भड़क गई। इसी दौरान दमकल विभाग की गाड़ी में पानी भी खत्म हो गया। इतना दमकल विभाग की गाड़ियां पानी लेकर पहुंची तब तक ऊपरी मंजिल में आग और भड़क चुकी थी।

सात गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

मनीष ने बताया कि दमकल विभाग कर्मियों ने अपनी ओर से मशक्कत भी की। मगर समय पर पानी खत्म हो गया। मनीष ने बताया कि आग पर काबू पानी में दमकल विभाग की सात गाड़ियां लगी। वहीं राहगीरों ने बताया कि आग इतनी भयंकर थी कि शटर खोलते ही आग की लपटें बाहर तक आ रही थी। मनीष ने बताया कि उनका लाखों रुपये का नुकसान हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.