Move to Jagran APP

खाकी की शह पर चलता था शिव गौरख ढाबे के पीछे मकान में नशे का धंधा

जीटी रोड स्थित शिव गौरख ढाबे के पीछे नशे का धंधा खाकी की शह पर चलता था। बाकायदा मंथली बंधी हुई थी और हर महीने सबको इसका हिस्सा जाता था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 08:57 AM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 08:57 AM (IST)
खाकी की शह पर चलता था शिव गौरख ढाबे के पीछे मकान में नशे का धंधा
खाकी की शह पर चलता था शिव गौरख ढाबे के पीछे मकान में नशे का धंधा

जगमहेंद्र सरोहा, कुरुक्षेत्र : जीटी रोड स्थित शिव गौरख ढाबे के पीछे नशे का धंधा खाकी की शह पर चलता था। बाकायदा मंथली बंधी हुई थी और हर महीने सबको इसका हिस्सा जाता था। पुलिस ने यहां से एक डीवीआर बरामद की है। इसमें चार पुलिस अधिकारियों के चेहरे सामने आए हैं। फिलहाल पुलिस इनके चेहरों को बेपर्दा नहीं कर रही है। इसकी भनक लगते ही कई खाकी धारकों को पसीना आ गया है। इस मामले में कई पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिर सकती है। इधर पुलिस जांच में एक टीवी चैनल के पत्रकार का नाम भी सामने आया है। पुलिस के अनुसार आरोपित की इस धंधे में आधी हिस्सेदारी थी। वह अभी पुलिस पकड़ में नहीं आया है। पुलिस ने ढाबा संचालक सहित तीनों आरोपितों को नौ दिन के रिमांड पर लिया है।

loksabha election banner

सीआइए-वन ने शिव गौरख ढाबा के संचालक धंतौड़ी वासी रोशन, फिरोज खान वासी गांव मलकपुर थाना छछरौली जिला यमुनानगर व संदीप वासी भगवानपुर कालोनी शाहाबाद को जिला कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने कोर्ट के सामने पूरे मामले को मजबूती के साथ रखा। पुलिस ने दावा पेश किया इनके आधार पर नशे के सप्लायरों तक पहुंचा जा सकता है। कोर्ट ने तीनों आरोपितों का नौ दिन का रिमांड मंजूर कर दिया। पुलिस अब रिमांड अवधि के दौरानर इनके आकाओं और सप्लायरों तक पहुंचने का प्रयास करेगी। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपित मध्य प्रदेश से डोडा और दूसरा नशा मंगवाते थे।होटल के पीछे गोदाम में इसकी पैकिग कर ट्रक चालकों और अन्य लोगों को महंगे रेट में बेच देते थे।

यह है मामला

सीआइए-वन प्रभारी जसपाल सिंह ने अपनी टीम के साथ शुक्रवार को जीटी रोड स्थित शिव गौरख ढाबे से 10.71 क्विंटल डोडा, चूरापोस्त सहित दूसरा नशा बरामद किया था। ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार जयवीर रंगा की देखरेख में कार्रवाई की गई थी। इसमें थाना सदर पुलिस ने रोशन वासी गांव धंतौड़ी कुरुक्षेत्र, फिरौज खान वासी गांव मलकपुर थाना छछरौली जिला यमुनानगर, संदीप वासी भगवानपुर कालोनी शाहाबाद और मुकेश कुमार वासी पिपली पर एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

खुद को एक चैनल का पत्रकार बताता था मुकेश

पुलिस के अनुसार पिपली निवासी मुकेश कुमार की नशे के इस धंधे में आधी हिस्सेदारी थी। वह खुद को एक टीवी चैनल का पत्रकार भी बताता था। वह पुलिस के नाम पर भी ढाबा मालिक पर दबाव बनाकर पैसे ऐठता था। रोशन के खिलाफ पहले भी चुरापोस्त के मुकदमे दर्ज हैं। ढाबे के पीछे गोदाम पर डोडा, चुरापोस्त की पैकिग करते थे।

शिव गौरख ढाबे पर चूरापोस्त सहित दूसरे नशों के साथ पकड़े तीनों आरोपितों से रिमांड के दौरान पूछताछ की जा रही है। पुलिस इसमें गहराई से छानबीन कर रही है। इसमें मामले में संलिप्त सरकारी या गैर सरकारी किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा।

जसपाल सिंह, प्रभारी, सीआइए-वन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.