धर्मशाला में पहचान देखकर ठहराएं यात्री : कर्ण गोयल

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत जिला में मनाई जा रही अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव की तैयारियां जोरों पर हैं। शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के लिए पुलिस अधीक्षक डा. अंशु सिगला के आदेशानुसार सोमवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने शहर की धर्मशालाओं के प्रतिनिधियों के साथ अपने कार्यालय में बैठक की।

JagranPublish: Mon, 29 Nov 2021 08:58 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 08:58 PM (IST)
धर्मशाला में पहचान देखकर ठहराएं यात्री : कर्ण गोयल

- एएसपी ने ली धर्मशालाओं के प्रतिनिधियों बैठक जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : आजादी का अमृत महोत्सव के तहत जिला में मनाई जा रही अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव की तैयारियां जोरों पर हैं। शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के लिए पुलिस अधीक्षक डा. अंशु सिगला के आदेशानुसार सोमवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने शहर की धर्मशालाओं के प्रतिनिधियों के साथ अपने कार्यालय में बैठक की। उन्होंने शहर की धर्मशालाओं के प्रतिनिधियों को गीता जंयती महोत्सव के दौरान पुलिस के सहयोग करने की अपील की और धर्मशाला में पर्यटकों के ठहरने के बारे में निर्देश दिए।

कर्ण गोयल ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव हम सभी का सांझा महोत्सव है, जिसमें देश-विदेश से पर्यटक आएंगे। ऐसे में उन्हें किसी प्रकार की असुविधा न हो। महोत्सव को शांति-पूर्ण व सुरक्षित तरीके से संपन्न कराना हम सब का सामाजिक दायित्व ही नहीं बल्कि परम कर्तव्य भी है। उन्होंने धर्मशालाओं के प्रतिनिधियों से अपील करते हुए कहा कि धर्मशाला में आने वाले सभी यात्रियों को बिना व्यक्तिगत पहचान पत्र लिए व पूर्ण जानकारी के बिना न ठहराएं। यदि कोई विदेशी नागरिक आपके संस्थान में ठहरता है तो उसकी सूचना भी पुलिस को अवश्य दें। यदि कोई यात्री काफी समय से धर्मशाला के कमरे में रह रहा है या रहना चाहता है उसका पुलिस से सत्यापन अवश्य कराएं।

सीसीटीवी जरूर लगवाएं

उन्होंने बैठक में आए प्रतिनिधियों से अपील करते हुए कहा कि आप अपने संस्थानों में सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगवा लें, ताकि असामाजिक गतिविधियों पर नजर रखी जा सके। बैठक में आए सभी प्रतिनिधियों ने अंतरराष्ट्रीय जयंती महोत्सव के दौरान पुलिस की ओर से दी गई गाइडलाइन की पालना करने तथा हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया।

बैठक में ये रहे मौजूद

इस मौके पर प्रवाचक पुलिस अधीक्षक निरीक्षक मांगे राम, सुरक्षा शाखा प्रभारी उपनिरीक्षक कुलदीप सिंह, सहायक उपनिरीक्षक लाभ सिंह, मुख्य सिपाही राकेश कुमार व पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार मौजूद रहे।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept