Move to Jagran APP

कोरोना से लड़ाई जारी रखते हुए दी जाएगी विकास और लंबित कार्यों को गति: संदीप सिंह

खेल एवं युवा मामलों के मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि कोरोना से लड़ाई जारी रहते हुए विकास कार्यों में तेज गति लाई जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 07:40 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 07:40 AM (IST)
कोरोना से लड़ाई जारी रखते हुए दी जाएगी विकास और लंबित कार्यों को गति: संदीप सिंह
कोरोना से लड़ाई जारी रखते हुए दी जाएगी विकास और लंबित कार्यों को गति: संदीप सिंह

संवाद सहयोगी, झांसा : खेल एवं युवा मामलों के मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि कोरोना से लड़ाई जारी रहते हुए विकास कार्यों में तेज गति लाई जाएगी। धीरे-धीरे इस बुरे दौर से बाहर निकलने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं की कोरोना खत्म हो गया। अभी भी हम सब को अपना और दूसरों का ख्याल रखते हुए इस लड़ाई को लड़ना है।

loksabha election banner

खेल मंत्री गांव झांसा में शहीद मदन लाल ढींगरा ग्राम सचिवालय में ग्राम पंचायत की ओर से कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी। खेल मंत्री ने गांव में वाल्मीकि चौपाल, डा. आंबेडकर भवन, पाल समाज की चौपाल एवं कश्यप समाज की चौपाल सहित चार निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया। उन्होंने चारों धर्मशालाओं के लिए दो-दो लाख रुपये अनुदान देने की घोषणा भी की। इसके अलावा गांव के युवाओं को उनकी एकेडमी के लिए भी दो लाख रुपये सहायता देने की घोषणा की। खेल मंत्री ने संदीप सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का प्रयास है कि आर्थिक ²ष्टि के साथ-साथ सामाजिक तौर पर भी हरियाणा का भाईचारा मजबूत हो। इसके लिए सभी जातियों को उनके सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित करने के लिए बनाए जा रहे भवनों, धर्मशालाओं एवं सामुदायिक केंद्रों में सरकार बढ़-चढ़कर आर्थिक मदद कर रही है। झांसा की सरपंच मीनू मल एवं समाजसेवी पुनीत मल की तरफ से खेल मंत्री को स्मृति चिन्ह व शाल भेंट की गई। इस मौके पर गुरजिद्र सिंह बैंस, लवप्रीत सिंह खेहरा, राजेश दहिया, जिप सदस्य सुरेंद्र माजरी, विनोद पाल, रण सिंह व रामकुमार मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.