Move to Jagran APP

करनाल जेल से पांच लाख के इनामी बदमाश कृष्ण दादुपुर व सन्नी उर्फ मास को सीआइए ने लिया प्रोडक्शन वारंट पर

पुलिस की अपराध शाखा- दो पांच लाख रुपये के इनामी बदमाश कृष्ण दादुपुर व उसके साथ सन्नी उर्फ मास को करना जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। आरोपितों से 2019 में लाडवा की एक जिम के सामने से पिस्तौल के बल पर छीनी कार की वारदात की निशानदेही कराई गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 06:21 AM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 06:21 AM (IST)
करनाल जेल से पांच लाख के इनामी बदमाश कृष्ण दादुपुर व सन्नी उर्फ मास को सीआइए ने लिया प्रोडक्शन वारंट पर
करनाल जेल से पांच लाख के इनामी बदमाश कृष्ण दादुपुर व सन्नी उर्फ मास को सीआइए ने लिया प्रोडक्शन वारंट पर

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा- दो पांच लाख रुपये के इनामी बदमाश कृष्ण दादुपुर व उसके साथ सन्नी उर्फ मास को करना जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। आरोपितों से 2019 में लाडवा की एक जिम के सामने से पिस्तौल के बल पर छीनी कार की वारदात की निशानदेही कराई गई। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि सीआइए-2 प्रभारी मलकीत सिंह के नेतृत्व में एसआइ गुलाब सिंह, एएसआइ सतनाम सिंह, मुख्य सिपाही लखन सिंह, प्रवेश कुमार, जयपाल व ललित कुमार की टीम 20 मार्च को लाडवा में अपराधियों तलाश मं इंद्री रोड पर मौजूद थी। पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि गांव बन निवासी राजन के पास देसी कट्टा है। वह बन चुंगी के पास खड़ा है। पुलिस ने तुरंत रेड कर आरोपित को गिरफ्तार किया था। आरोपित के पास से एक देसी कट्टा 315 बोर व एक कारतूस बरामद हुआ। आरोपित के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया था। पूछताछ पर उसने स्वीकार किया था कि 2019 में रादौर रोड लाडवा में एक जिम के सामने से उसके साथियों ने पिस्तौल के बल पर कार छीनी थी। उसके पास कृष्ण दादूपुर व लाडवा निवासी सन्नी उर्फ मास का आना जाना रहता था। कट्टा रखने का था शौक

सन्नी अपने साथ एक देसी कट्टा रखता था। उसको देखकर उसे भी देसी कट्टा रखने की लालसा हो गई थी। सन्नी ने उसको कहा था कि वह देसी कट्टा तो उसे दे देगा लेकिन जब भी कोई वारदात करनी होगी तो उसे उसके साथ चलना होगा। उसने उसको एक देसी कट्टा व एक कारतूस दे दिया था। वह सन्नी उर्फ मास व कृष्ण दादुपुर के साथ वारदात करने में शामिल होने लगा। उसने आरोपितों के साथ मिलकर कार छीनी थी। वह अपनी मोटरसाइकिल लेकर उनके साथ गया था। कार को लेकर सन्नी उर्फ मास व कृष्ण दादुपुर वहां से चले गए थे। देसी कट्टा व कारतूस उसके पास था। आरोपित को अदालत में पेश किया, अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। इस वारदात में शामिल पांच लाख के इनामी बदमाश कृष्ण दादुपुर व सन्नी उर्फ मास की गिरफ्तारी बाकी थी। सीआइए-2 की टीम ने इनामी बदमाश गांव दादूपुर निवासी कृष्ण व लाडवा निवासी सन्नी उर्फ मास को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की। आरोपितों से छीनी कार की निशानदेही की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.