Move to Jagran APP

अग्रसेन पब्लिक स्कूल जूनियर वर्ग के बच्चों ने किया अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन

आयकर विभाग में संयुक्त आयुक्त शिवानी बंसल ने कहा कि जीवन में सफलता हासिल करने के लिए अच्छे नागरिक बनो और अपने माता-पिता व शिक्षकों का सम्मान करो। वे शुक्रवार को अग्रसेन पब्लिक स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह में विद्यार्थियों को संबोधित कर रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 09:31 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 09:31 AM (IST)
अग्रसेन पब्लिक स्कूल जूनियर वर्ग के बच्चों ने किया अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन
अग्रसेन पब्लिक स्कूल जूनियर वर्ग के बच्चों ने किया अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र

loksabha election banner

आयकर विभाग में संयुक्त आयुक्त शिवानी बंसल ने कहा कि जीवन में सफलता हासिल करने के लिए अच्छे नागरिक बनो और अपने माता-पिता व शिक्षकों का सम्मान करो। वे शुक्रवार को अग्रसेन पब्लिक स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह में विद्यार्थियों को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन कर गणेश एवं सरस्वती वंदना से हुआ। स्कूली बच्चों ने बैंडबाजा कर तथा एनसीसी कैडेट्स ने परेड कर मुख्य अतिथि को सलामी दी। स्कूल प्रबंधक समिति के अध्यक्ष राजेश अग्रवाल, रोशन लाल गुप्ता, ईश्वर चंद, नितिन गोयल, डॉ. केसी अग्रवाल, डॉ. आरएन बंसल, राजेंदर सिघल, सुरेंद्र गोयल, प्रवेश गुप्ता मौजूद रहे। प्रबंधन समिति के सचिव रोशन लाल गुप्ता ने उनका परिचय दिया।

पहली कक्षा के विद्यार्थियों ने लकड़ी की काठी, मैंने कहा फूलों से, मेरा जूता है जापानी, गीतों पर बेजोड़ प्रस्तुति देकर सुनहरी स्मृतियों को ताजा कर दिया। एकता और भाईचारे का संदेश देते हुए समूह गान की मनमोहक प्रस्तुति अत्यंत प्रभावशाली थी। धार्मिक ग्रंथ रामायण पर आधारित लव-कुश पाठ की सजीव प्रस्तुति देने के लिए दूसरी कक्षा के बच्चों ने लव-कुश व अन्य किरदारों को धारण कर संपूर्ण रामायण की सुंदर प्रस्तुति दी। स्कूल प्रबंधन समिति के प्रधान राजेश अग्रवाल ने इस अवसर पर अपने संबोधन में स्कूल की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए स्कूल के स्टाफ की सराहना की और बच्चों के कौशल को शाबासी दी। स्कूल की प्राचार्या ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट के माध्यम से गत वर्ष के परीक्षा परिणाम और अन्य गतिविधियों में बच्चों की उत्कृष्ट उपलब्धियों का विवरण दिया। इस रंगारंग अवसर पर शिवानी बंसल को स्मृति चिह्न भेंट किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.