Move to Jagran APP

धोखे से सोने के जेवर लेकर भागा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता कुरुक्षेत्र पुलिस की अपराध शाखा दो ने धोखे से सोने के जेवर लेकर भागे आर

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Mar 2021 06:56 AM (IST)Updated: Wed, 10 Mar 2021 06:56 AM (IST)
धोखे से सोने के जेवर लेकर भागा आरोपित गिरफ्तार
धोखे से सोने के जेवर लेकर भागा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा दो ने धोखे से सोने के जेवर लेकर भागे आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से सात हजार रुपये बरामद हुए हैं। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। आरोपित किराये पर दुकान लेकर गहनों का डिजाइन बनवाने की कहकर ठगी करता था।

loksabha election banner

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि गांव जालखेड़ी निवासी राकेश कुमार ने पांच सितंबर 2020 को बाबैन थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि दो सितंबर को एक अज्ञात व्यक्ति गांव में आया और कहने लगा कि उसको किराये के लिए दुकान की जरूरत है। उसने सुनार की दुकान करनी है। उसने अपना पता मोहन नगर का बताया। वह दुकान किराये पर देने के लिए राजी हो गया। अगले दिन वह अज्ञात व्यक्ति एक व्यक्ति को सफाई के लिए लेकर आया। सफाई वाले ने अपना नाम शाहाबाद के रामनगर निवासी विनोद कश्यप बताया था। वह दुकान की सफाई करने लग गया। उसी समय उसकी माता और ताई दुकान पर आर्इं। वह व्यक्ति उन दोनों से बातचीत करने लगा। उनसे कहा कि उसको अपनी सोने की बालियां दे दें, जिनको वह सैंपल के लिए दिखाना चाहता है। उन दोनों ने अपनी बालियां उस व्यक्ति को दे दीं। वह सफाई वाले को वहीं छोड़कर चला गया और दोबारा वापस नहीं आया। जब वह नहीं आया तो उसने उस सफाई वाले से बात की तो उसने बताया कि वह व्यक्ति उसे शाहाबाद के लेबर चौक से लेकर आया था। उसने उसे बताया था कि गांव जालखेड़ी में एक दुकान की साफ सफाई करनी है। वह उस व्यक्ति के बारे में नहीं जानता। बाबैन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच एसआइ बलबीर दत्त को सौंपी। बाद में मामले की जांच पुलिस की अपराध शाखा-दो को सौंपी गई। अपराध शाखा-दो प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह के नेतृत्व में एएसआइ सुधीर कुमार, मुख्य सिपाही लखन सिंह व जयपाल की टीम ने आरोपित जींद के गांव रोड निवासी सिदरपाल को गिरफ्तार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.