Move to Jagran APP

नौकरी लगवाने के नाम पर 50 हजार की ठगी करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता कुरुक्षेत्र कृष्णा गेट थाना पुलिस ने डीसी रेट पर नौकरी लगवाने के नाम पर

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 08:30 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 08:30 AM (IST)
नौकरी लगवाने के नाम पर 50 हजार की ठगी करने का आरोपित गिरफ्तार
नौकरी लगवाने के नाम पर 50 हजार की ठगी करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट थाना पुलिस ने डीसी रेट पर नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि लाडवा के गांव गुढ़ी निवासी विकास कुमार को कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि सितंबर 2019 में वह अपने घरेलू काम से सन्निहित सरोवर के पास आया हुआ था। जहां पर उसकी मुलाकात संजय गर्ग से हुई। संजय गर्ग ने उसे बातों में उलझा कर बताया कि अगर कोई डीसी कार्यालय में डीसी रेट पर नौकरी लगने का इच्छुक है तो वह कुछ ले-देकर उसका काम करवा सकता है। वह उसकी बातों में आ गया और उसके कहे अनुसार 19 हजार 100 रुपये एसबीआइ बैंक के खाते में जमा कराए। 30 हजार 900 रुपये आरोपित को नगद दिए। आरोपित ने उसको आश्वासन दिया था कि वह उसको पांच जनवरी से पहले डीसी कार्यालय में नौकरी पर भेज देगा। आरोपित ने उसे न तो नौकरी लगवाया और न ही पैसे वापिस किए। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया। 29 नवंबर को एसआइ साहब सिंह, मुख्य सिपाही सतीश कुमार व एसपीओ बलवान सिंह की टीम ने आरोपित को उसके घर गंगानगर कालोनी जगाधरी पर दबिश देकर गिरफ्तार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.