Move to Jagran APP

कीर्ति नगर के एक मकान में घुसकर युवक पर किया हमला, मकान में तोड़फोड़

थाना शहर के अंतर्गत कीर्ति नगर के एक मकान में घुस कर कुछ युवकों ने एक युवक पर हमला बोल दिया। आरोपितों ने मकान में तोड़ फोड़ की और युवक को घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रविवार को गांधी नगर व कीर्ति नगर में पेट्रोलिग भी की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 08:20 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 08:20 AM (IST)
कीर्ति नगर के एक मकान में घुसकर युवक पर किया हमला, मकान में तोड़फोड़
कीर्ति नगर के एक मकान में घुसकर युवक पर किया हमला, मकान में तोड़फोड़

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थाना शहर के अंतर्गत कीर्ति नगर के एक मकान में घुस कर कुछ युवकों ने एक युवक पर हमला बोल दिया। आरोपितों ने मकान में तोड़ फोड़ की और युवक को घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रविवार को गांधी नगर व कीर्ति नगर में पेट्रोलिग भी की। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में केस दर्ज नहीं हुआ था।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक शनिवार की देर रात कीर्ति नगर में रह रहे युवक कर्ण के घर अज्ञात युवकों ने हमला बोल दिया। आरोपितों ने घर में घुसते ही तोड़फोड़ आरंभ कर दी। आरोपितों ने घर में रखी कुर्सियां, दरवाजे व बैड के शीशे तोड़ दिए। इसी दौरान शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। लोगों को आता देख हमलावर मौके से फरार हो गए। इसकी सूचना पुलिस को भी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पेट्रोलिग भी की। थाना शहर प्रभारी जसपाल सिंह पुलिस बल के साथ रविवार को मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल युवक से बातचीत की। थाना शहर प्रभारी जसपाल सिंह ने कहा कि अशांति फैलाने वालों को बक्शा नहीं जाएगा। पुलिस की गश्त लगातार जारी है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.