Move to Jagran APP

एमबीए के 20 विद्यार्थियों का उप प्रबंधक के पद पर चयन

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के प्रबंधन विभाग के 20 विद्यार्थियों का चयन आइसीआइसीआइ बैंक में उप प्रबंधक के पद पर किया गया है। इन चयनित विद्यार्थियों को बैंक की ओर से 4.12 लाख का वार्षिक पैकेज दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Nov 2021 09:00 PM (IST)Updated: Wed, 17 Nov 2021 09:00 PM (IST)
एमबीए के 20 विद्यार्थियों का उप प्रबंधक के पद पर चयन
एमबीए के 20 विद्यार्थियों का उप प्रबंधक के पद पर चयन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के प्रबंधन विभाग के 20 विद्यार्थियों का चयन आइसीआइसीआइ बैंक में उप प्रबंधक के पद पर किया गया है। इन चयनित विद्यार्थियों को बैंक की ओर से 4.12 लाख का वार्षिक पैकेज दिया जाएगा। इससे पहले बैंक ने विभाग के 32 विद्यार्थियों को दो माह प्रशिक्षण दिया। कुवि विद्यार्थियों की इस उपलब्धि से कुवि परिसर में खुशी का माहौल है। कुवि कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा और कुलसचिव डा. संजीव शर्मा ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है।

loksabha election banner

विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट को-आर्डिनेटर डा. महेंद्र सिंह ने बताया कि विवि के एमबीए के विद्यार्थी ग्रीष्मकालीन प्रशिक्षण के लिए विभिन्न संस्थाओं में जाते हैं। पिछले दो सत्रों से यह प्रशिक्षण आनलाइन माध्यम से दिया जा रहा है। इसी कड़ी में एमबीए के 32 विद्यार्थियों का चयन आइसीआइसीआइ बैंक की ओर से किया गया था। बैंक की ओर से इन्हें दो माह का आनलाइन प्रशिक्षण दिया गया। इस प्रशिक्षण के दौरान 20 विद्यार्थियों को उनके कार्य के मूल्यांकन के आधार पर बैंक की ओर से उप प्रबंधक के पद की नौकरी का आफर दिया गया है। इसे सभी विद्यार्थियों ने आसानी से स्वीकार कर लिया है।

चयनित होने वाले विद्यार्थी

चयन होने वाले वद्यार्थियों में अंजना कंबोज, विनय कुमार, गायत्री, रिया सिगला, अपूर्वा चौहान, संजय शर्मा, आंचल, सलोनी देवी, जसलीन कौर, सिमरन, शैफाली बंसल, अंकित परमार, विभूति शर्मा, संध्या मैहला, तानिया रोहिला, रोबिन लांबा, केशव राजपाल, कल्याणी व अर्पणा शुक्ला शामिल हैं। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी अपनी अंतिम परीक्षा के बाद जुलाई 2022 में बैंक ज्वाइन करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.