Move to Jagran APP

रोड शो में सजाए जाएंगे 15 द्वार, जगह-जगह की जाएगी फूलों की बरसात

फोटो संख्या : 02 - 23 से ज्यादा संस्थाओं के प्रतिनिधि करेंगे मुख्यमंत्री का स्वागत विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के रोड शो में कहीं फूलों की बरसात होगी तो कहीं पगड़ी पहना कर स्वागत किया जाएगा। रोड शो को भव्य बनाने के लिए 23 संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भी अपनी कमर कस ली है। मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए 15 जगहों पर विशेष स्वागत द्वार भी सजाए जाएंगे और पांच हजार से ज्यादा भाजपा की झंडियां रोड शो के माहौल को भगवा बनाने का काम करेंगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 May 2018 01:16 AM (IST)Updated: Mon, 14 May 2018 01:16 AM (IST)
रोड शो में सजाए जाएंगे 15 द्वार, जगह-जगह की जाएगी फूलों की बरसात
रोड शो में सजाए जाएंगे 15 द्वार, जगह-जगह की जाएगी फूलों की बरसात

फोटो संख्या : 02 - 23 से ज्यादा संस्थाओं के प्रतिनिधि करेंगे मुख्यमंत्री का स्वागत जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र:

loksabha election banner

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के रोड शो में कहीं फूलों की बरसात होगी तो कहीं पगड़ी पहना कर स्वागत किया जाएगा। रोड शो को भव्य बनाने के लिए 23 संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भी अपनी कमर कस ली है। मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए 15 जगहों पर विशेष स्वागत द्वार भी सजाए जाएंगे और पांच हजार से ज्यादा भाजपा की झंडियां रोड शो के माहौल को भगवा बनाने का काम करेंगी।

सुभाष सुधा रविवार को शहर व बाजारों में 15 से ज्यादा जगहों पर लोगों व संस्थाओं के प्रतिनिधियों से बैठक करने के उपरांत बोल रहे थे। इससे पहले विधायक ने रेलवे रोड, बिरला मंदिर, शास्त्री बाजार, थीम पार्क, आर्य स्कूल, कच्चा घेर, मौती चौक, छोटा बाजार, छोटा गीता स्कूल, रोटरी चौक व सुरेंद्र मल्होत्रा के निवास पर कार्यकर्ताओं, लोगों व संस्था के प्रतिनिधियों से रोड शो के लिए चर्चा की और तैयारियां पूरी करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री 19 मई को रोड शो में शिरकत करने के लिए पहुंच रहे हैं। शहर में सभी चौकों पर लड़ियां लगाई जाएंगी और बाजारों को संस्थाओं के सहयोग के साथ सजाया जाएगा। यह रोड शो ऐतिहासिक व यादगार होगा। शहर के लोगों में रोड शो के लिए खासा उत्साह है। संस्थाओं द्वारा जगह-जगह पर लगाए जाएंगे खाने-पीने व स्वागत के लिए स्टाल विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि रोड शो के रुट पर जगह-जगह संस्थाओं की ओर से मीठे पानी की छबील, हलवा, बिस्कुट, पानी, फल, मिष्ठान व कोल्ड ¨ड्रक से लोगों की सेवा की जाएगी। पूरे रास्ते में रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर फूलों की वर्षा की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.