Move to Jagran APP

पैलेस में ले जाकर 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म

फोटो संख्या : 07 संवाद सहयोगी लाडवा : 12वीं कक्षा की छात्रा को पैलेस में ले जाकर उसके साथ

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Jan 2018 03:02 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jan 2018 03:02 AM (IST)
पैलेस में ले जाकर 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म
पैलेस में ले जाकर 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म

फोटो संख्या : 07

loksabha election banner

संवाद सहयोगी लाडवा : 12वीं कक्षा की छात्रा को पैलेस में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। थाना लाडवा पुलिस ने छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

छात्रा के पिता ने थाना लाडवा में शिकायत दर्ज कराई कि 12वीं में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली उसकी बेटी 16 जनवरी की सायं को घर से किसी बात पर नाराज होकर चली गई थी। घर से निकलने के बाद रास्ते में उसे निवारसी निवासी सुमित उर्फ रवि मोटरसाइकिल पर बैठाकर लाडवा-पिपली मार्ग पर स्थित निवारसी मोड़ के पास बने एक पैलेस में ले गया। उसके सामने ही उसकी चाय की दुकान है। पैलेस में रात को सुमित उर्फ रवि ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन उसे चंडीगढ़ लेकर चला गया और उसे वहां अपनी बहन के घर छोड़ आया। जहां से उसकी बेटी लाडवा में अपने घर पहुंची और आप बीती सुनाई। छात्रा के पिता ने पैलेस में लगे चौकीदार पर भी आरोप लगाए और मामले की शिकायत लाडवा पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार मेडिकल रिपोर्ट में छात्रा के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है।

बाक्स

खाली पड़े पैलेस में किया दुष्कर्म

जांच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी सुमित उर्फ रवि कुमार व पैलेस के चौकीदार ¨सघराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी सुमित उर्फ रवि पैलेस के पास चाय की दुकान चलाता है और बुजुर्ग चौकीदार ¨सघराम वहां अकसर चाय पीने आता था। आरोपी सुमित उर्फ रवि छात्रा को लेकर पैलेस में ले गया और कमरे में जा घुसा। आरोपी के पहुंचने के बाद चौकीदार ने कमरे में आरोपी को छात्रा के साथ देखा था, लेकिन उसने इस बारे में न तो पैलेस के मालिक को बताया और न ही आरोपी के पिता या पुलिस को जानकारी दी। पूरी रात आरोपी छात्रा के साथ पैलेस में रहा। छात्रा आरोपी के कहने पर अगले दिन चंडीगढ़ में उसकी बहन के घर गई थी।

शिकायत मिलते ही आरोपियों को किया गिरफ्तार : थानाध्यक्ष

थाना लाडवा प्रभारी सुरेंद्र ¨सह से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में लग गई थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी सुमित उर्फ रवि कुमार को उसके गांव निवारसी से उसके घर से गिरफ्तार कर लिया, जबकि चौकीदार ¨सघराम को शिव कालोनी स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.