Move to Jagran APP

ट्रक ओवरटेक न करने देने पर कैंटर सवार की हत्या के एक माह बाद तीन आरोपित गिरफ्तार

ट्रक को ओवरटेक न करने देने को लेकर हुए विवाद मे कैंटर सवार युवक की हत्या के करीब एक माह बाद तीन आरोपित सीआइए वन टीम ने गिरफ्तार कर लिए। उन्हें बुधवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 08:10 AM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 08:10 AM (IST)
ट्रक ओवरटेक न करने देने पर कैंटर सवार की हत्या के एक माह बाद तीन आरोपित गिरफ्तार
ट्रक ओवरटेक न करने देने पर कैंटर सवार की हत्या के एक माह बाद तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, करनाल : ट्रक को ओवरटेक न करने देने को लेकर हुए विवाद मे कैंटर सवार युवक की हत्या के करीब एक माह बाद तीन आरोपित सीआइए वन टीम ने गिरफ्तार कर लिए। उन्हें बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। अपने कार्यालय में पत्रकारवार्ता के दौरान सीआइए वन प्रभारी दीपेंद्र सिंह राणा ने बताया कि 13 नवंबर को महेंद्र सिहं निवासी लाडवा जिला कुरुक्षेत्र ने सदर थाना में शिकायत दी थी कि वह अपने साथियों के साथ अपने कैंटर में लाडवा से करनाल की ओर जा रहा था। उनके पीछे उत्तर प्रदेश नंबर का एक ट्रक आ रहा था। गांव रंभा के समीप इंद्री रोड पर वे एक ढाबे पर खाना खाने लगे तो पीछे से आ रहा ट्रक भी वहीं आकर रूका। ट्रक से कुछ लोगों ने उतरकर उसके साथ मारपीट की और कहने लगे की उन्हें ट्रक आगे निकालने के लिए साइड नहीं दी। तभी वह कैंटर लेकर वहां से चल पड़ा और जब गांव सलारू के पास पहुंचा तो उन्होंने भी ट्रक पीछे दौड़ा लिया और कैंटर रुकवा कर उनके साथ मारपीट की। इस दौरान उनके एक साथी प्रमोद कुमार वासी हरदोई, उत्तर प्रदेश की मौत हो गई। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था तो एसपी ने मामले की जांच उन्हें सौंपी थी। उन्होंने एक टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान घटना स्थल का निरीक्षण किया गया, जो ट्रक नंबर पुलिस टीम के पास था, उसके विषय में पता लगाया गया और वारदात के दिन इस ट्क में कौन-कौन सवार था। इन सब बातों का पता लगाने के बाद उप-निरीक्षक रमेश कुमार व उनकी टीम ने आरोपित आकाश उर्फ पिन्ना और सन्नी उर्फ पेड़ वासी बावली थाना बड़ौत जिला बागपत, उत्तर प्रदेश को पानीपत से गिरफ्तार किया। उनसे पूछताछ की गई तो वारदात में उनके दो अन्य आरोपित अजय उर्फ गोली और मोनू उर्फ बाटू वासी बावली थाना बड़ौत जिला बागपत भी शामिल पाए गए। जो इस समय बागपत जेल में एक हत्या के प्रयास के मामले में बंद हैं, जिन्हें बहुत जल्द करनाल पुलिस द्वारा प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी। पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि बागपत जेल में बंद दोनों आरोपियों के खिलाफ बागपत जिले में लड़ाई-झगड़े के आरोप में दर्जनों मामले दर्ज हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.